अनन्या पांडे की फिल्म "खाली पीली" को लेकर आई है बड़ी खबर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अनन्या पांडे की फिल्म "खाली पीली" को लेकर आई है बड़ी खबर

अनन्या पांडे की फिल्म "खाली पीली" को लेकर आई है बड़ी खबर

<-- ADVERTISEMENT -->



अनन्या पांडे

हैलो दोस्तो, अभी कुछ समय पहले ही अभिनेत्री अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली को रिलीज कर दिया गया। इस फिल्म से पहले तक सभी फिल्मों को केवल ओ टी टी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था इसीलिए उन फिल्मों को ज्यादा नियम और शर्तों का पालन नहीं करना पड़ा, लेकिन इस फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले जी सिनेमा घर को खोलने पर बड़ा ऐलान कर दिया जिसके बाद इस फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म को ओ टी टी प्लेटफॉर्म के साथ साथ सिनेमा घरों में भी रिलीज करने के बारे में निर्णय ले लिया। अब चूंकि फिल्म सिनेमा घर में रिलीज होनी है इसीलिए फिल्म को इसके प्रमाण पत्र के लिए सेंसर बोर्ड के पास भेजा गया है। इस फिल्म के निर्माताओं को उम्मीद थी कि सेंसर बोर्ड इस फिल्म पर ज्यादा आपत्ति नहीं करने वाला है।

अनन्या पांडे

दोस्तो, फिल्म के निर्माताओं ने सोचा था कि जिस रूप में यह फिल्म ओ टी टी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई है बिलकुल उसी रूप में यह फिल्म सिनेमा घर में भी रिलीज कर दी जाएगी लेकिन फिल्म मेकर्स को अब बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल खबर आ रही है कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म के कई डायलॉग और सीन को लेकर कड़ी आपत्ति जताई है। बताया जा रहा है कि बोर्ड ने निर्माताओं से साफ कर दिया है कि इन सीन और डायलॉग के हटने के बाद ही फिल्म को एबी प्रमाण पत्र दिया जाएगा नहीं तो फिल्म को केवल ए प्रमाण पत्र दे दिया जाएगा। इसके अलावा बोर्ड ने निर्माताओं से साफ कर दिया है कि उन्हें इस फिल्म के एक गाने से भी कुछ सीन हटाने होंगे।


दोस्तो, अब निर्माताओं के पास कोई भी चारा नहीं हैं इसीलिए वह भी इस फिल्म से इन सीन को हटाने के लिए तैयार हो गए हैं, इसके अलावा बोर्ड ने फिल्म में आइटम शब्द को लेकर भी अपनी आपत्ति जाहिर की है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: