फिल्म हिट होने के बाद भी अपनी शादी को सनी ने रखा था सीक्रेट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्म हिट होने के बाद भी अपनी शादी को सनी ने रखा था सीक्रेट

सनी का जन्म 19 अक्टूबर 1956 स को साहनेवाल, लुधियाना (पंजाब) में हुआ था

<-- ADVERTISEMENT -->



सनी का जन्म 19 अक्टूबर 1956 स को साहनेवाल, लुधियाना (पंजाब) में हुआ था

सनी का जन्म 19 अक्टूबर 1956 स को साहनेवाल, लुधियाना (पंजाब) में हुआ था। सनी की मां और धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है। फिल्म 'बेताब' से एंट्री करने वाले सनी ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों को दिल जीत लिया था। बॉलीवुड को धर्मेंद्र के बाद उनके बेटे सनी के रूप में एक स्मार्ट, डैशिंग, गबरू हीरो मिल गया था। सनी देओल का असली नाम अजय सिंह देओल है। चूंकि उनका परिवार उन्हें प्यार से सनी नाम से बुलाता था तो आगे चलकर फिल्मों में भी उन्हें सनी नाम से ही पहचान मिली। हालांकि 1995 में उन्हें 'अजय' नामक एक फिल्म में भी काम किया था लेकिन सनी को पहचान मिली बेताब से और फिर उन्होंने मुड़कर पीछे नहीं देखा।

सनी का जन्म 19 अक्टूबर 1956 स को साहनेवाल, लुधियाना (पंजाब) में हुआ था

इंडस्ट्री में छिपाई थी पूजा देओल से शादी की बात

सनी ने 'बेताब' के हिट होने के बाद ही पूजा. देओल से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी। उन दिनों वे अमृता सिंह के साथ भी अफेयर में थे। अमृता भी उन्हें पसंद करती थीं, लेकिन वे उनसे बिजनेस के सिलसिले में लंदन जाना है कहकर पूजा से मिलने चले जाते थे उन्होंने सालों तक इस बात की भनक किसी को नहीं लगने दी। ऐसा करने के पीछे की वजह ये थी कि कॅरिअर के शुरुआती दौर में ही अगर लोग उन्हें शादीशुदा मान लेते तो एक रोमांटिक हीरो के रूप में स्वीकार नहीं करते। हालांकि निजी जिंदगी में बहुत शांत और शर्मीले सनी स्क्रीन पर बहुत गुस्सैल, एक्शन सीन देने वाले किरदारों से फेमस हुए थे, रोमांटिक से ज्यादा एक्शन फिल्मों से वह फेमस है और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं उन्होंने ।

सनी का जन्म 19 अक्टूबर 1956 स को साहनेवाल, लुधियाना (पंजाब) में हुआ था

बर्थ-डे पर हमेशा हवन-पूजा जरूर करते हैं

निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी सनी के खास मित्र हैं। उनके साथ सनी ने बस एक ही फिल्म की है। लेकिन उनसे सनी का ऐसा रिश्ता है कि उनके लिए आठ फिल्में तक छोड़ दीं। एक बार सनी चंद्रप्रकाश के साथ वाराणसी में शूटिंग कर रहे थे। तब कुछ पुलिस कर्मचारी उनसे मिलने के लिए कहने लगे। सनी ने सभी को अपने पास बुला लिया और 35-40 पुलिसवालों को होटल में लंच करवाया। सनी की एक और खासियत है कि वे अपने बर्थडे पर कही भी हों शूटिंग पर हमेशा वे पूजा हवन पूरा करके ही आते हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: