FAUG गेम नवंबर को लॉन्च टीजर वीडियो किया जारी ,देखिए पूरी जानकारी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

FAUG गेम नवंबर को लॉन्च टीजर वीडियो किया जारी ,देखिए पूरी जानकारी

FAUG गेम नवंबर को लॉन्च टीजर वीडियो किया जारी ,देखिए पूरी जानकारी

<-- ADVERTISEMENT -->



PUBG बेन होने के बाद दसहरे के दिन FAUG गेम का टीजर वीडियो जारी किया गया था। आप लोगो को पता है कि pubg बेन होने के तुरंत 2 या 3 दिन में FAUG गेम का एलान अक्षय कुमार द्वारा किया गया था इस गेम को बनाने वाले ncore गेम ने इस साल FAUG गेम को भारत मे नवंबर में लॉन्च किया जाएगा जैसे कि FAUG गेम का तो एलान उन्होंने कब का कर दिया था । लेकिन इस गेम को कब और किस तारीख को लॉन्च किया जाएगा इस बात का nCORE गेम ने एलान नही किया है। परंतु जल्द ही लॉन्च होगी।

FAUG गेम नवंबर को लॉन्च टीजर वीडियो किया जारी

nCORE गेम से ऑफिसियल ट्विटर पे इस बीते रविवार को एलान किया था कि अच्छाई हमेसा बुराई पर विजय पाती है जैसे प्रकास हमेशा अंधेरे में विजय को प्राप्त करता है जैसे ही FAUG गेम इस बार PUBG को टक्कर देगा इस गेम के बारे में कई लोगो को मालूम नही है पर लोगो मे इस गेम को खेलने का उत्साह बढ़ता जा रहा है PUBG बेन होने के बावजूत कई लोग अभी भी PUBG के दिवाने है 


बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट करके FAUG के बारे में जानकारी दी गई है जैसे कि अक्षय कुमार ने FAUG का टीजर वीडियो जारी कर के गेम के बारे में कई जानकारी दी थी टीजर वीडियो की बात करे तो इसमें कई सैनिकों के ग्राफिक्स को दिखाया गया था जिस तरह टीजर वीडियो को देखने के बाद लगता है उसके ग्राफिक्स कुछ अछे नही लगे लेकिन किस हथियारों के साथ युद्ध लड़ा जाएगा इस बारे में इस वीडियो में कुछ भी जानकारी नही दी गई है जैसे कि ग्राफिक्स अछे नही है पर ये गेम अभी डेवलपिंग स्टैग पर है इस गेम को अभी पूरा करना बाकी है लगता है कि आने वाले समय मे इसमे कुछ ग्राफिक्स के मामले में कुछ बदलाव देखने को मिलेगा ।


फिलहाल शरुआती टीजर वीडियो से इस बात का पता चलता है कि इस FAUG गेम का एलान जब किया गया था ये एलान ऐसे वक्त में हुआ था जिस वक्त भारत मे गालवान घाटी की घटना को लेकर चाइना सेंटीमेंट उफान पर था। जिससे की FAUG गेम को एंटी चाइना बेस्ड कहा जा सकता है टीजर वीडियो में भी गालवान घाटी को पमुखता से भी दिखाया गया है । ऐसे में अनुमान लगाया जा सकता है कि FAUG गेम का पहला एपिसोड गालवान घाटी की घटना पर आधारित हो जहा भारतीय सैनिक आपने शौर्य को प्रदर्सन करेगे। जैसे कि FAUG गेम PUBG से काफी अलग है FAUG गेम के ग्राफिक्स बहुत ही अलग है जसपे nCore गेम आगे इस गेम के ग्राफिक्स को ओर अच्छा बना सकता है ।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: