आशी सिंह जानती हैं कि ऐस कैज़ुअल फैशन कैसे करते है, आप भी सीखे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आशी सिंह जानती हैं कि ऐस कैज़ुअल फैशन कैसे करते है, आप भी सीखे

आशी सिंह जानती हैं कि ऐस कैज़ुअल फैशन कैसे करते है, आप भी सीखे

<-- ADVERTISEMENT -->



फैशन कई चीजों का एक संयोजन है जैसे कि रवैया, कपड़े, मेकअप आदि। आकस्मिक फैशन लुक सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि इसमें हमारा दैनिक जीवन शामिल है। आशी सिंह को पता है कि बिंदु पर आकस्मिक खेल को कैसे नाखून देना है। इस महामारी की स्थिति में भी वह अपने शानदार, अद्भुत फैशन टिप्स के साथ अपने अनुयायियों को संलग्न करने, प्रेरित करने और उनका मनोरंजन करने में कभी विफल नहीं होती है। यहां हम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आशी सिंह की हालिया पोस्ट के बारे में बात कर रहे हैं। जहां वह सुपर फैशनेबल लग रही है। यहां देखिए आशी सिंह का लेटेस्ट फैशन फ्यूजन।

आशी सिंह जानती हैं कि ऐस कैज़ुअल फैशन कैसे करते है


कुछ ही घंटों पहले, इस टेलीविजन अभिनेत्री ने आकस्मिक पोशाक के साथ उनकी एक आश्चर्यजनक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में, वह सुपर फैशनेबल और स्टाइलिश दिखती है और कई लोगों के दिलों पर कब्जा करती है। वह थोड़ी देर के लिए मिनी एक टुकड़े का विरोध करती है। पूरे कपड़े को विभिन्न प्रिंट के काम के साथ डिजाइन किया गया था। फुल हैंड विद डी-शेप नेक कटिंग उसके सुपर फैशनेबल लुक को बढ़ाता है। यह पोशाक गर्मियों के आकस्मिक दिन के लिए एकदम सही है।


उसके सामान के बारे में बात करते हुए, इस दिवा ने एक शानदार शांत धूप का चश्मा पहना। यह सनग्लास उनके कैजुअल लुक को एक अतिरिक्त आकर्षण देता है। उनके लुक की सबसे दिलचस्प बात है सुपर कूल हैट। यह टोपी उसे उसके मोहक और सुपर फैशनेबल लुक को बढ़ाने में मदद करती है। उसके हाथ पर एक शॉपिंग बैग से पता चलता है कि वह खरीदारी के लिए बाहर निकल रही है।


यह दिवा हमेशा मेकअप खेल को नाखून देती है। इस कैजुअल मेकअप लुक में, उन्होंने कॉलेज जाने वाली लड़कियों के लिए एक प्रेरणा निर्धारित की। वह हल्के मेकअप के लिए गई थी। ब्लश और हाइलाइटर की कुछ मात्रा उसके स्टाइलिश लुक को बढ़ाती है। न्यूड कलर की लिपस्टिक उसके चेहरे पर अतिरिक्त सुंदरता देती है। उसने टोपी की मदद से अपने बाल खुले रखे थे। खूबसूरत ब्लैक कलर के फ्लैट सैंडल उसके कैज़ुअल लुक को फिनिशिंग टच देते हैं।

धन्यबाद!!

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs fashion

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: