फैमिली प्लानिंग पर बेस्ड राजकुमार-कृति की अगली फिल्म का टाइटल है 'हम दो हमारे दो' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फैमिली प्लानिंग पर बेस्ड राजकुमार-कृति की अगली फिल्म का टाइटल है 'हम दो हमारे दो'

फैमिली प्लानिंग पर बेस्ड राजकुमार-कृति की अगली फिल्म का टाइटल है 'हम दो हमारे दो'

<-- ADVERTISEMENT -->



राजकुमार राव और राव कृति सेनन 30 अक्टूबर से चंडीगढ़ में अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इस बारे में दैनिक भास्कर को खास जानकारी हासिल हुई है। वह यह कि इस फिल्म का प्लॉट फैमिली प्लानिंग का है और इसका टाइटल है 'हम दो हमारे दो। फिल्म गुदगुदाते हुए पॉपुलेशन कंट्रोल करने का मैसेज देगी। हंसी की इस सवारी में अपारशक्ति खुराना, परेश रावल और रत्ना पाठक शाह भी सवार हैं।


कम कोरोना केसेज होने के चलते चंडीगढ़ बना पहली पसंद

इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में होगी वह शहर इन दिनों नया शूटिंग हब बना हुआ खासकर कोरोना काल में इस शहर में है। सबसे ज्यादा शूटिंग हुई है वह इसलिए कि वहां कोरोना के केसेज कम रहें हैं। तभी वहां फिल्मों के साथ-साथ कई म्यूजिक एल्बम भी शूट किए गए हैं। राजकुमार राव एवं कृति सैनन के अलावा इन दिनों वहां आयुष्मान खुराना भी अपनी एक फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। अगले महीने से वहां वरुण धवन भी पहुंच रहे हैं। उनके संग किआरा आडवाणी भी होगी। दोनों अपनी अगली फिल्म की शूटिंग वहां करेंगे जिसके शुरू डायरेक्टर 'गुड न्यूज' फेम राज मेहता हैं। इसमें अनिल कपूर और नीतू कपूर भी दोनों के साथ नजर आएंगे।

'बरेली की बर्फी' में साथ कर चुके काम

बात करें 'हम दो हमारे दो' की तो यह दिनेश विजन के बैनर की फिल्म है। राजकुमार और कृति दोनों ही दिनेश के साथ पहले भी काम कर चुके हैं। राजकुमार ने उनके साथ 'स्त्री' की थी। वहीं कृति ने 'मिमी' समेत कई और फिल्में की हैं। खुद राजकुमार और कृति की जोड़ी इससे पहले 'बरेली की बर्फी' में साथ नजर आ चुकी है। वह फिल्म भी हिट रही थी। हालांकि, उसमें दोनों का कंप्लीट रोमांटिक एंगल नहीं था और वहां आयुष्मान खुरान भी इनके साथ थे पर यहां दोनों फिल्म की मेन कास्ट हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: