Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिशा पटानी ने सेट किया नया मोनोकिनी ट्रेंड, फोटो हुई वायरल

दिशा पटानी ने सेट किया नया मोनोकिनी ट्रेंड, फोटो हुई वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




दिशा पटानी

दिशा पटानी ने फिर से प्रशंसकों से पूछना छोड़ दिया है क्योंकि उन्होंने एक मोनोकिनि में खुद की एक नई तस्वीर पोस्ट की है। 


अभिनेता, जो अक्सर अपनी अखरने वाली सोशल मीडिया तस्वीरों के लिए सुर्खियों में रहता है, एक तस्वीर में एक समुद्र तट पर एक पीले रंग की मोनोकिनि में कपड़े पहने हुए, जैसे वह खुलकर तस्वीर खिंचवा रही हो।


जैसे ही दिशा ने तस्वीर शेयर की, फैंस को लाइक और कमेंट करना शुरू हो गया और वेब पर वायरल होने लगा। छवि में, दीशा को एक खुलासा पोशाक में अपनी अच्छी तरह से टोंड, स्पष्ट रूप से फहराता देखा जा सकता है। 

इससे पहले, दीशा ने एक सेल्फी साझा की, जहां उन्हें एक आदर्श पंखों वाला आईलाइनर, आड़ू मेकअप, चमकदार लाल लिपस्टिक के साथ देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने एक गंदे हेयरडू के साथ जोड़ा था। अपने पहनावे के लिए, उन्होंने एक सादे ग्रे रंग, गोल-गर्दन टी-शर्ट का विकल्प चुना। जैसे ही अभिनेता ने छवि साझा की, उसे पोस्ट करने के कुछ ही मिनटों में हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिले। 

View this post on Instagram

🦋

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

पेशेवर मोर्चे पर, दिशा को अगली बार 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में देखा जाएगा। 'भारत' में कैमियो उपस्थिति के बाद सलमान खान के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म होगी।

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित 'राधे' को ईद रिलीज के लिए स्लेट किया गया था, लेकिन सीओवीआईडी ​​-19 लॉकडाउन के कारण स्थगित हो गया। हालांकि, सलमान ने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और साढ़े छह महीने बाद सेट पर वापस आ रहे हैं।

'राधे' के अलावा, दिशा ने अपनी किटी में 'एक विलेन 2' और 'केटीना'।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: