Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बंगाली लुक्स के लिए परफेक्ट है मेघा चक्रवर्ती का ट्रेडिशनल चोकर्स ज्वैलरी कलेक्शन। जरूर देखे

बंगाली लुक्स के लिए परफेक्ट है मेघा चक्रवर्ती

<-- ADVERTISEMENT -->






आमतौर पर बंगाली लुक ज्यादा आकर्षक और ट्रेंडी होता है। यह लुक किसी भी उम्र की लड़की या महिला के लिए उपयुक्त है। यहां हम बात कर रहे हैं मेघा चक्रवर्ती के चोकोर ज्वेलरी कलेक्शन की। मेघा चक्रवर्ती हमारी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। मेघा चक्रवर्ती को उनके ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन के लिए कई टेलीविजन पुरस्कार भी मिले। वह न केवल एक अभिनेत्री हैं, बल्कि एक सोशल मीडिया प्रभावित भी हैं। वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत सक्रिय है।

बंगाली लुक्स के लिए परफेक्ट है मेघा चक्रवर्ती

ऊपर की तस्वीर में, इस दिवा ने हरे रंग की स्टाइलिश साड़ी पहनी थी। अपनी साड़ी के मिलान के लिए, वह एक काले रंग के डिजाइनर ब्लाउज के लिए गई। उनके लुक की सबसे दिलचस्प बात है पारंपरिक चोकोर गहने। यह आभूषण उसके भव्य रूप को बढ़ाने में उसकी मदद करता है। पिंक कलर की लिपस्टिक के साथ खूबसूरत आई मेकअप ने उनका लुक पूरा किया।

बंगाली लुक्स के लिए परफेक्ट है मेघा चक्रवर्ती

इस ऊपर की तस्वीर में, उन्होंने मैचिंग इयररिंग्स के साथ गोल्डन कलर का चोकोर नेकलेस पहना था। इस चोकर हार ने उनका बंगाली लुक पूरा किया। उसने लिंक कलर एथनिक आउटफिट पहना था। अपने आउटफिट से मेल खाने के लिए वह एक पारंपरिक कवर ज्वेलरी सेट का विरोध करती हैं। एक बंग केश उसके बंगाली रूप को बढ़ाने में मदद करता है। इस तस्वीर में, उसने अपना पारंपरिक बंगाली रूप पूरा किया।

बंगाली लुक्स के लिए परफेक्ट है मेघा चक्रवर्ती

अपने तीसरे पोशाक के बारे में बात करते हुए, वह एक सुपर फैशनेबल बंगाली लुक के लिए चयन करती है। उसने एक चमकदार हरे रंग की साड़ी पहनी थी। गहरे हरे रंग का ब्लाउज उसके सुंदर रूप को बढ़ाने में उसकी मदद करता है। उसने अपने बालों को मध्य विभाजन के साथ खुला रखा। उन्होंने लाल रंग का पारंपरिक चोकर हार पहना था। यह चोकर हार उसके बंगाली लुक को एक सुरुचिपूर्ण स्पर्श देता है। वह गुलाबी रंग की लिपस्टिक के साथ निर्दोष मेकअप का विरोध करती है।

धन्यबाद!!


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs fashion

Post A Comment:

0 comments: