एक मजबूत अभिनेता होने के बाद भी उन्हें मुख्य भूमिका नहीं मिली - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक मजबूत अभिनेता होने के बाद भी उन्हें मुख्य भूमिका नहीं मिली

एक मजबूत अभिनेता होने के बाद भी उन्हें मुख्य भूमिका नहीं मिली

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड फिल्मों के भीतर मुख्य भूमिका के लिए एक ईमानदार अभिनेता होने के अलावा आपके पास सभी गुण होने चाहिए। अपने पिछले एपिसोड में, हमने आपको बताया कि बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपने अभिनय से सभी का दिल जीता है लेकिन जब मुख्य भूमिका को दरकिनार कर दिया गया। तो, इस लिंक को आगे बढ़ाते हुए, हम आपको कुछ और कलाकारों से मिलवा सकते हैं।

विजय राज




विजय राज बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई है। लेकिन विजय राज को बतौर हीरो कभी मौका नहीं मिला। अधिकांश विजय राज के अभिनय के दीवाने हैं।

विजय वर्मा

कुछ ही समय में, विजय ने बॉलीवुड की दुनिया में अपने लिए एक विशेष नाम बनाया है। फ़िल्म 'गली बॉय' और 'बाघी 3' के भीतर अपने अभिनय के साथ, उन्होंने सभी को दीवाना बना दिया। विजय को अभी तक किसी भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने का अवसर देने का आग्रह नहीं किया गया है।

मनु ऋषि चड्ढा

मनु ऋषि चड्ढा ने कई फिल्मों में अपने अभिनय के साथ व्यक्तियों के दिलों में एक क्षेत्र बनाया है। हर फिल्म में, मनु ऋषि के अभिनय की बहुत प्रशंसा हुई। मनु भी ऋषि की मुख्य भूमिका के भीतर खुद को आंकना चाहते हैं।

दीपक डोबरियाल

दीपक ने कई फिल्मों में लोगों का मनोरंजन किया है। ज्यादातर उनके अभिनय के दीवाने हैं। कई फिल्मों में काम करने के बाद भी, दीपक को अभी तक फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाने का मौका नहीं मिला है।

गुलशन देवैया

गुलशन ने कई फिल्मों में प्रमुख भूमिकाएँ निभाई हैं। कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने गुलशन के अभिनय की ओर रुख किया। गुलशन के प्रशंसक भी उन्हें मुख्य भूमिका के भीतर पता लगाना चाहते हैं। लेकिन वे अभी तक एक अवसर का आग्रह कर रहे हैं।
बॉलीवुड फिल्मों के भीतर मुख्य भूमिका के लिए एक ईमानदार अभिनेता होने के अलावा आपके पास सभी गुण होने चाहिए। अपने पिछले एपिसोड में, हमने आपको बताया कि बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपने अभिनय से सभी का दिल जीता है

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: