Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

साड़ियों के साथ रिशिना कंधारी की आकर्षित करने वाली तस्वीरें, यहां देखें

साड़ियों के साथ रिशिना कंधारी की आकर्षित करने वाली तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




हेल्लो दोस्तों आप का स्वागत है आज के इस आर्टिकल में,

रिशिना कंधारी भारतीय टेलीविजन उद्योग के सबसे लोकप्रिय नामों में से एक है। वह अपनी प्रतिभा और सुंदरता के कारण खुद को स्थापित करती है। उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें कई टेलीविजन पुरस्कार भी मिले। यहां हम साड़ी के साथ उसकी नवीनतम आंखों को पकड़ने वाली तस्वीरों के बारे में बात कर रहे हैं। इन तस्वीरों में, वह सभी को मंत्रमुग्ध करती है और एक प्रेरणा देती है। यहां देखें ऋषिना कंधारी की नवीनतम अद्भुत तस्वीरें।

उनकी दूसरी तस्वीरों के बारे में बात करते हुए, यह टेलीविजन दिवा सबसे आकर्षक लुक के लिए चुना गया है। उन्होंने ग्रीन कलर की सिंपल सिल्की साड़ी पहनी थी। एक प्रिंटेड डिज़ाइनर ब्लाउज़ उसके अद्भुत रूप को बढ़ाता है। प्रिंटेड शूज़ उसके लुक को फिनिशिंग टच देते हैं। झुमका झुमके ने उसकी आंखों को आकर्षक रूप दिया। मैचिंग चूड़ियाँ उसके खूबसूरत लुक को बेहतर बनाने में उसकी मदद करती हैं। वह अपने फोटोशूट इवेंट के लिए एक साधारण काले रंग की छतरी का उपयोग करती है।


उपरोक्त तस्वीर में, इस दिवा ने एक शाही नीले रंग की साधारण साड़ी पहनी थी। एक मैचिंग ग्रे कलर का स्टनिंग ब्लाउज़ एक एलिगेंट लुक को फिनिशिंग टच देता है। वह एक सुंदर हार पसंद करती है जो उसकी आंख को आकर्षक रूप देता है। उसने अपने बालों को साइड पार्टीशन के साथ खुला रखा था। उसके चेहरे पर एक छोटी सी बिंदी इतनी आकर्षक और सुंदर दिखती है। न्यूड कलर की लिपस्टिक उसे अधिक आकर्षक दिखने में मदद करती है। सुपर ठाठ काले जूते उसके सुरुचिपूर्ण देखो पूरा किया।


यह अर्टकल आप को कैसा लगा हमें नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूरत बताए। और इस पेज को फॉलो करें। और इसी तरह से आप अपना सपोर्ट करते रहे ।

धन्यबाद!!


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: