जेम्स बॉन्ड के मुव्यी कोन नहीं देखता , क्या आप देखते हो तो जानले आने वाली मूवी कोनसी होगी ? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जेम्स बॉन्ड के मुव्यी कोन नहीं देखता , क्या आप देखते हो तो जानले आने वाली मूवी कोनसी होगी ?

जेम्स बॉन्ड के मुव्यी कोन नहीं देखता , क्या आप देखते हो तो जानले आने वाली मूवी कोनसी होगी ?

<-- ADVERTISEMENT -->



no time to die

जी हां आपने सही सुना है , जेम्स बॉन्ड ००७ ये काफी चर्चा में आने वाली मूवी और सीरीज है, ऐसा में कह सकता हूं । कीव के आप जब कॉलेज में होंगे तबसे लेके अब तक इनके बहुत सारे मूवी आए है। या फिर कह सकते हो आप जन्मे भी नहीं होंगे , तब से इनकी मूवी हमारे बीच है। दोस्तो जेम्स बॉण्ड की कई सारी मूवी रिलीज हुई थी , वो भी १९६२ से लेकर २०१५ तक । 

चलो फिर एक नजर डालते है । इनकी मूवी का टोटल आंकड़ा है २४ नंबर्स । और अगर बात की जाए बॉन्ड एक्टर की तोह ये सालो से बदलते आ रहे है । १९६२ से १९७१ तक बॉण्ड का किरदार निभाया था सियन कॉनरी ने उसके बाद १९७३ से १९८५ तक रोजर मूरे थे । फिर १९८७ से १९८९ के सालो में थे टिमोथी डाल्टन , फिर से १९९५ से लेके २००२ तक पियर्स ब्रोस्ना न और २००६ से लेके २०१५ तक जीनोने बॉन्ड का किरदार निभाया वो है डेनिएल क्रैग । और २०१५ में इनकी मूवी जों की सुपरहिट गई थी वो है स्पेक्ट्रे (२०१५) पर उससे भी ज्यादा सुपरहिट जाने वाली मूवी थी (२०१२) कि स्काईफॉल । और अब इन सब सुपरहिट जेम्स बॉन्ड के फिल्मों के बाद अब जों आनेवाली मूवी है वह है । 

no time to die
नो टाइम टू डाय (२०२१) , और इसका भी किरदार निभाएंगे डेनिएल क्रैग । याहापे जब मूवी का विलेन जों कि अडवांस्ड टेक्नॉलाजी वाली एक खतरनाक आर्मी से लैस होता है। और विलेन जब यहां पर एक साइंसटिस्ट और ग्लोब ट्रोटिंग को किडनैप कर लेता है । तब जेम्स बॉन्ड इनका रेस्क्यू ऑपरेशन करने के लिए जासूसी करते है , और अपने मिशन और अपने काम को खतम करते है। दोस्तो यहां मूवी में काफी ज्यादा मजा आने वाला है । और ये मूवी १२ नवंबर २०२० को रिलीज़ होने वाली थी पर अब इसे आप २ अप्रैल २०२१ को आपकी नजदीक की सिनेमा हॉल में देख पाएंगे। तब तक के लिए फैन्स को सब्र तोह करना पड़ेगा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: