दो साल बाद पर्दे पर किंग खान की वापसी, नवंबर से शुरू करेंगे पठान की शूटिंग - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दो साल बाद पर्दे पर किंग खान की वापसी, नवंबर से शुरू करेंगे पठान की शूटिंग

दो साल बाद पर्दे पर किंग खान की वापसी, नवंबर से शुरू करेंगे पठान की शूटिंग

<-- ADVERTISEMENT -->



किंग खान शाहरूख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान के फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लंबे समय के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर शाहरुख खान धमाल मचाने को तैयार हैं। उनकी आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर एक खबर सामने आई है। खबर है कि, पूरे दो साल के ब्रेक के बाद शाहरुख खान नवंबर में अपने अपकमिंग फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू करेंगे। शाहरुख लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। वर्ष 2018 में प्रदर्शित फिल्म 'जीरो' में शाहरूख आखिरी बार नजर आए थे।

ये कलाकार आएंगे नजर:

चर्चा है कि, शाहरुख खान जल्द ही वह बड़े पर्दे पर कमबैक कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि, शाहरूख नवंबर 2020 से अपनी अगली फिल्म 'पठान' की शूटिंग करेंगे।

इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का पहला शेड्यूल दो महीने के लिए है और इसके बाद थोड़ा ब्रेक होगा। नवंबर-दिसंबर में शाहरुख शूटिंग करेंगे और नए साल के बाद दीपिका फिल्म के सेट पर पहुंचेंगी।

रिपोर्ट्स की मानें, तो यशराज फिल्म्स इस फिल्म का अनाउंसमेंट शाहरुख खान के जन्मदिन पर करेगा, जो कि 2 नवंबर को है। इससे पहले अगस्त 2016 में उनकी फिल्म 'जीरो' की घोषणा हुई थी। बताया जा रहा है कि, सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग यश राज फिल्म स्टूडियो में शुरू होगी। मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक, फिल्म का पहला शेड्यूल करीब दो महीने का होगा, जिसमें पूरी तरह शाहरुख के पोर्शन पर ध्यान दिया जाएगा।

बता दें कि, शाहरुख खान इन दिनों यूएई में हैं, जहां उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2020 में भाग ले रही है। उन्हें हाल ही में लंबे बाल, हल्की दाढ़ी वाले डैशिंग लुक में देखा गया था। उनके इस लुक के पीछे 'पठान' को माना जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में स्टाइलिस्ट शलीना नथानी, शाहरुख की आउटफिट लुक तैयार करने वाली हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: