Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हॉलीवुड की यह फिल्में है काफी ज्यादा हिट और मशहूर, एक बार जरूर देखें

हॉलीवुड की यह फिल्में है काफी ज्यादा हिट और मशहूर, एक बार जरूर देखें

<-- ADVERTISEMENT -->




1.डीप इम्पैक्ट

यह हॉलीवुड की एक साइंस फिक्शन ड्रामा फिल्म है जो वर्ष 1998 में रिलीज हुई है। इस फिल्म में भविष्यवाणियों के अनुसार, एक घातक धूमकेतु पृथ्वी से टकराएगा और मानवता को नष्ट कर देगा। अमरीकी राष्ट्रपति एक योजना बनाता है जिसके तहत एक लाख अमरीकियों को बचाने के लिए गुफाओं का निर्माण किया जाता है। इस फिल्म को 75 मिलियन डॉलर के बजट मे बनाया गया था और इस फिल्म ने 350 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई करी है। अगर दोस्तों आपको साइंस फिक्शन से जुड़ी फिल्में पंसद है, तो यह फिल्म भी आपकी पहली पंसद बन जाएगी। इस फिल्म में साइंस फाई ड्रामा के साथ-साथ कई रोचक द्रश्य भी हैं।

हॉलीवुड की यह फिल्में है कॉफी ज्यादा हिट और मशहूर

2.वर्ल्ड ट्रेड सेंटर

यह एक हॉलीवुड ड्रामा वॉर फिल्म है, जो 2006 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में दो पोर्ट प्राधिकरण पुलिस अधिकारियों के जीवन में, 2001 में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के पतन के बाद, परिवर्तन आता है, जब वे ध्वंसावशेष में फँस जाते हैं। इस फिल्म ने 163 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई की है। दोस्तों यह फिल्म बहुत ही ज्यादा अच्छी है और यह फिल्म आपको पंसद जरूर आएगी। इस फिल्म में कमाल के रोमांचक सीन शामिल हैं। इस फिल्म में निकोलस केज मुख्य भूमिका में है। 

वर्ल्ड ट्रेड सेंटर

3.प्रीस्ट

यह फिल्म वर्ष 2011 मे रिलीज़ हुई है और यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में एक अनुभवी योद्धा, प्रीस्ट खूँखार वेंपायरों को पकड़ने के लिए अपनी शपथ तोड़ता है, जिन्होंने उसकी भतीजी का अपहरण किया है। उसकी भतीजी का प्रेमी, हीक और पूर्व योद्धा, प्रीस्टेस उसके साथ शामिल होते हैं। इस फिल्म ने 78 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई करी है। दोस्तों अगर आपको एक्शन से जुड़ी फिल्में पंसद है तो इस फिल्म को आपको जरूर देखना चाहिए। यह फिल्म एक कमाल की फिल्म है। 

दोस्तों लाइक और शेयर करें और हमें फॉलो जरूर जरूर जरूर करें।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: