इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को सार्वजनिक रूप से छेड़छाड़ की गई, लोगों ने सभी सीमाओं को पार कर लिया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को सार्वजनिक रूप से छेड़छाड़ की गई, लोगों ने सभी सीमाओं को पार कर लिया

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को सार्वजनिक रूप से छेड़छाड़ की गई, लोगों ने सभी सीमाओं को पार कर लिया

<-- ADVERTISEMENT -->



इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को सार्वजनिक रूप से छेड़छाड़ की गईइन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को सार्वजनिक रूप से छेड़छाड़ की गई
आपने देखा होगा कि आपके आसपास की युवतियों से छेड़छाड़ की घटनाएं अक्सर होती हैं। बहुत कम लोगों को पता होगा कि छेड़छाड़ की ऐसी घटनाएं बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ हुई हैं। सार्वजनिक स्थानों पर सुंदर अभिनेत्रियों के साथ छेड़खानी जैसी घटनाएं होती रहती हैं। तो चलिए हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं जिनके साथ इश्कबाज़ी की सारी हदें पार हो चुकी हैं। 

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को सार्वजनिक रूप से छेड़छाड़ की गई

इस सूची में अभिनेत्री सोनम कपूर भी शामिल हैं, जिनके साथ सार्वजनिक स्थान पर छेड़छाड़ की गई है। वास्तव में, यह उस समय से है जब सोनम कपूर और उनकी फिल्म "रांझणा" का प्रचार किया जा रहा था। इस बीच एक शख्स ने सोनी को इस तरह से छुआ कि उसकी आंखों से आंसू आ गए। लेकिन उस समय अभिनेता धनुष ने हस्तक्षेप किया और पदभार संभाला। 

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को सार्वजनिक रूप से छेड़छाड़ की गई

यहां तक ​​कि बॉलीवुड बेब अभिनेत्री करीना कपूर भी एक सार्वजनिक उपद्रव बन गई हैं। आपको जानकर हैरानी और गुस्सा होगा कि जब करीना कपूर एक इवेंट में गई थीं, तो कुछ लोगों ने उनके अंग को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। तब करीना कपूर बहुत घबरा गईं। लोगों ने तब उसे घटना से बाहर निकाला। 

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को सार्वजनिक रूप से छेड़छाड़ की गई

फिल्म इंडस्ट्री में दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को 2010 में एक इवेंट के दौरान भी छेड़छाड़ की गई थी। सोनाक्षी ने उस समय एक समूह के लोगों पर भद्दी टिप्पणी की। इसके अलावा उसने उसे जबरन छूने की कोशिश की। घटना के बाद बाउंसर सोनाक्षी को ले गए, लेकिन वह रोने लगी। सुष्मिता सेन को पुणे में एक आभूषण की दुकान के उद्घाटन के लिए जाने पर कथित रूप से छेड़छाड़ की गई थी। ऐसा तब हुआ जब सुष्मिता अपनी कार से घर जाने की कोशिश कर रही थीं, तभी भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें चिढ़ाया। हिंदी सिनेमा की दुनिया की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण भी इस तरह की घटना की शिकार हुई हैं। 

दरअसल दीपिका एक मैगजीन लॉन्च पर पहुंची। जहां वे प्रशंसकों से घिरे थे। उनमें से एक पागल प्रशंसक ने उसके स्तनों को दबाने की कोशिश की। दीपिका का गुस्सा फिर आदमी पर बरस पड़ा। दक्षिण और बॉलीवुड की एक अभिनेत्री असिन खुलेआम शिकार हुई हैं। जब असिन एक इवेंट में गई, तो वह अपने एक प्रशंसक द्वारा गलती से कैमरे के सामने छू गई थी। आसिल उस पर बहुत क्रोधित हुआ। फिल्म उद्योग की सभी अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जो सार्वजनिक स्थान पर कम जाना पसंद करती हैं। क्योंकि दोस्त धक्का और धक्का देकर उनके करीब जाने की कोशिश करते हैं, जो कि बिल्कुल भी उचित नहीं है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: