Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड के इन स्टार्स ने अपने फैन्स से ही कर ली शादी, दिलीप कुमार से लेकर शिल्पा शेट्टी भी है

बॉलीवुड के इन स्टार्स ने अपने फैन्स से ही कर ली शादी, दिलीप कुमार से लेकर शिल्पा शेट्टी भी है

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के इन स्टार्स ने अपने फैन्स से ही कर ली शादी, दिलीप कुमार से लेकर शिल्पा शेट्टी भी है

नीचे से ऊपर की ओर पड़ना शुरू करें ( 1. ) से

5. बॉलीवुड के सुपरस्टार दिलीप कुमार की मशहूरियत का आलम ये था कि सायरा बानो जब सिर्फ 12 साल की थी तब से ही दिलीप कुमार उनके क्रश थे। सायरा बानो की तरह ही कई हसीनाएं दिलीप कुमार की जबरदस्त फैंस थी। लेकिन दिलीप कुमार की जबरदस्त फैंसी सायरा बानो दिलीप कुमार ने किया और उनके साथ शादी करने की इच्छा जाहिर की।

4. बॉलीवुड के जंपिंग जैक जितेंद्र पर लाखों हसीनाएं मरती थी कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जितेंद्र के अफेयर की खबरें भी खूब सुर्खियों में रही है लेकिन जितेंद्र का दिलाया शोभा कपूर पर। शोभा कपूर उन दिनों ब्रिटिश एयरवेज में बतौर एयर होस्टेस काम करती थीं और जितेंद्र से शादी के सपने देखती थी 

3. बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय का दिल जब विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय ने तोड़ा तो विवेक को प्रियंका ने संभाला था हालांकि विवेक ओबेरॉय और प्रियंका अल्वा की शादी माता-पिता की मर्जी से हुई लेकिन प्रियंका पहले से ही विवेक अपना क्रश मानती थी। 

2. इस लिस्ट में बाद सबसे पहले शिल्पा शेट्टी की करते हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का दिल अपने फैन राज कुंद्रा पर आया उन्होंने उनसे शादी करने का फैसला किया। 
यह बात उस समय की है जब शिल्पा शेट्टी S2 नाम के परफ्यूम ब्रांड का प्रमोशन कर रही थीं और इस प्रमोशन के दौरान राज कुंद्रा ने शिल्पा की मदद की थी। 

बॉलीवुड स्टार्स के फैन्स उन पर जान छिड़कते हैं. अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाने के लिए उनके फैन्स घंटों उनके घर के सामने खड़े रहते हैं। बॉलीवुड के स्टार्स की तरह कपड़े पहनते हैं। उनके डायलॉग को भी कॉपी करते हैं। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताते हैं जिनका दिल उनके फैंस पर आ गया। और उन्होंने उनको ही अपना जीवन साथी बना लिया आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताते हैं।

 

4. इसके साथ ही आपको जानकारी के लिए भी बता दें कि राज और शिल्पा की मुलाकात एक बिजनैस पार्टनर के दौरान हुई थी और एक परफ्यूम ब्रांड के प्रमोशन के दौरान राज ने शिल्पा की मदद की थी। जिसके बाद से इन दोनों की मुलाकातों का सिलसिला चलता रहा और इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया हालांकि उस दौरान रात शादीशुदा थे। जिसके बाद भी दोनों का प्यार परवान चढ़ता रहा और साल 2009 और शिल्पा ने शादी कर ली।

3. हालांकि शिल्पा से पहले राज की शादी कविता कुंद्रा के साथ हुई थी दोनों का तलाक साल 2006 में हुआ था आपको बता दें कि कविता कुंद्रा ने अपने तलाक व दोषी शिल्पा शेट्टी को ठहराया था। उनके मुताबिक राज कुंद्रा और उनके बीच शिल्पा आ गई थी। जिसकी वजह से उन दोनों को अलग होना पड़ा था। 

2. हालांकि ऐसी ही एक जोड़ी है शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की। जिन्होंने साल 2009 में एक-दूसरे को डेट की और से शादी कर ली और आज वह एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा खुश है। इससे पहले आपको बता दें राज शादी शुदा थे। साल 2004 में राज कुंद्रा को ब्रिटेन के सबसे अमीर 198 लोगों में स्थान भी मिला था। 

महिला हो या आदमी कोई भी तलाकशुदा को अपनी पहली पसंद नहीं मानता। जब आपको किसी से प्यार होता है तो आप यह नहीं देखते कि उस वक्त उस व्यक्ति की उम्र क्या है और उसकी जिंदगी में पहले कौन था। बॉलीवुड में आपको ऐसी कई जोड़ियां मिल जाएगी। जहां पर तलाकशुदा से शादी करना कोई बड़ी बात नहीं है। बल्कि कई सारे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं। जो तलाक शुदा होने के बाद भी शादी कर चुके हैं। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: