Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फास्ट और फ्यूरियस की जल्द ही आने वाली है नई मूवी जानिए कोन सी है वो ?

फास्ट और फ्यूरियस की जल्द ही आने वाली है नई मूवी जानिए कोन सी है वो ?

<-- ADVERTISEMENT -->




फास्ट और फ्यूरियस 9

दोस्तो फास्ट और फ्यूरियस की मूवी किसीने देखी नहीं हो, ऐसा हो नहीं सकता। इनके ढेर सारे मूवी आपको इंटनरेट पे मिल जाएंगे । जो हमेशा हिट ही हुए है, यहां आपको अलग अलग गाडियां और उनसे जुड़ी रेस और क्राइम के साथ ऐक्शन देखने को मिलती है। यहां इनकी एक टीम होती है जो दुश्मनों से लड़ती है , जैसे कि मूवी में दिखाया गया है। और इनके फैन्स काफी ज्यादा दीवाने होते है इनकी मूवी देखने के लिए , कीव के ऐक्शन या कहूं गाडियां किसी पसंद नहीं। हालाकि हॉलीवुड में ऐसी बेहद सी मूवी आपको देखने को मिल जाती हैं , जों की ऐसे ऐक्शन सीन को दर्शाते है । पर इस मूवी ने इसमें महारथ हासिल की है । 

इसलिए दर्शक इसे कुच खास नजरो से देखते है । उसके बाद अभी अगर बात की जाए इनकी आने वाली मूवीस की तोह अबतक लगभग इनके ११ मूवी हमारे बीच देखने को मिल जाते है । जो कि साल २००१ से लेके २०१९ तक की लिस्ट में आ जाते है । जो कि आपको आज भी इंटनेट की दुनिया में देखने को मिल जाएंगे। और आजभी लोग इनकी पुराने मूवी को कही बार देख चुके है ,और इसे देखकर मज़ा लूटा चुके है । 

फास्ट और फ्यूरियस 9
और इसलिए हमने अभीतक देखा है कि इनके इन सब मूवी ने हमें काफी ज्यादा मज़ा दिया है। और इसी मजे को बरकार रखने के लिए २०२१ में आपको इनकी फास्ट और फ्यूरियस ९ देखने को मिल जाएगी, जिसे इस मूवी के प्रोड्यूसर मई महीने तक सिनेमा घरों में आने का दावा कर रहे है । और २०२१ के बाद इनके शेड्यूल के हिसाब से २०२२ में इसका दस वा पार्ट भी देखने को मिल सकता है । तोह तब तक करते है आने वाले साल का इंतजार ताकि ये ऐक्शन और एडवेंचर से भरी मूवी का हम बड़े आंनद से उठा सके मजा ।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: