Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हॉलीवुड की इन फिल्मों को एक बार जरूर देखें, सभी है बहुत ही ज्यादा अच्छी

हॉलीवुड की इन फिल्मों को एक बार जरूर देखें, सभी है बहुत ही ज्यादा अच्छी

<-- ADVERTISEMENT -->




1.द स्कोर


1.द स्कोर

यह एक हॉलीवुड रोमांचक क्राइम फिल्म है, जो सन् 2001 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में एक पेशेवर क्रैकर, निक वेल्स सेवानिवृत्ति की कगार पर है और उसे उसके दोस्त, मैक्स द्वारा आखिरी चोरी में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है, जिसमें उन्हें फ्रेंच राजदंड को चुराना होगा। इस फिल्म को 50 मिलियन डॉलर के बजट मे बनाया गया था और इस फिल्म ने 125 मिलियन डॉलर की कमाई है। यह फिल्म एक कमाल की फिल्म है जिसे आप मिस नही करना चाहते होगे। इस फिल्म में कई बड़े सितारें शामिल हैं।


2.शंघाई नून

यह फिल्म वर्ष 2000 मे रिलीज़ हुई है और यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में चोन वांग एक राजकुमारी को बचाने वाइल्ड वेस्ट यात्रा करता है जिसका अपहरण हुआ है। वह रॉय ओ बैनन, एक ट्रेन लुटेरे के साथ हाथ मिलाता है और यह जोड़ी एक चीनी गद्दार और उसके भ्रष्ट बॉस से मुक़ाबला करती है। इस फिल्म ने 99 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई करी है। यह फिल्म एक कॉफी अच्छी ऐड्वेंचर फिल्म है, जिसे देखकर आपको बहुत मजा आने वाला है और इस फिल्म से आप एक सेकेंड के लिए नजर भी नहीं हटा पाएंगे। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में जैकी चैन है।


3.डेविल

यह हॉलीवुड की एक हॉरर रोमांचक फिल्म़ है, जो 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में पांच अजनबि एक लिफ्ट में असहाय हो जाते हैं। घटनाओं की एक चौंकाने वाले मोड़ में,उन्हें एहसास होता है की गुप्त रूप से एक शैतान उनके बीच है। इस फिल्म ने 62 मिलियन डॉलर की बहुत बड़ी कमाई करी है। यह फिल्म हॉरर और रोमांच से भरी हुई है और दोस्तों इस फिल्म को एक बार जरूर देखें।

दोस्तों अगर आपको हॉलीवुड की हिन्दी में उपलब्ध ऐसी ही नई-नई फिल्मो के बारे मे जानना है तो हमे फॉलो जरूर करें।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: