बिग बॉस 14 से बेघर हुई सारा गुरपाल ने तुषार के बारे में ऐसा कहा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिग बॉस 14 से बेघर हुई सारा गुरपाल ने तुषार के बारे में ऐसा कहा

बिग बॉस 14 से बेघर हुई सारा गुरपाल ने तुषार के बारे में ऐसा कहा

<-- ADVERTISEMENT -->



बिग बॉस 14 से बेघर हुई सारा गुरपाल

'बिग बॉस 14' के घर से बेघर हुईं सारा गुरपाल फिलहाल खबरों में हैं। सारा गुरपाल की चौंकाने वाली बेदखली ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। सारा गुरपाल अब घर से बाहर आते ही कई तरह के खुलासे कर रही हैं। सारा जहां सलमान खान के शो में थीं, वहीं पंजाबी गायक तुषार कुमार ने दावा किया कि सारा ने उनसे शादी की और फिर उनके साथ धोखा किया। अब सारा गुरपाल ने तुषार के इन दावों का खंडन किया है।

सारा गुरपाल ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि उन्होंने खुद कहा है कि हम चार से 5 साल से अलग रह रहे हैं। यह एक बुरा रिश्ता था और ऐसा लगता है कि प्रत्येक लड़की के पास युद्धाभ्यास करने का अधिकार है। वह पिछले चार साल से कहां था? जैसे ही बिग बॉस शुरू हुआ, उन्होंने बात करना शुरू कर दिया। मेरे जीवन में कोई मायने नहीं रखता। अगर यह इतना महत्वपूर्ण था, तो यह मेरे जीवन में हो सकता है।

सारा गुरपाल ने आगे कहा, 'जिस दिन मैंने बिग बॉस के घर का दौरा किया, वह यह सामान लेकर आई थी। उसने यह सब क्यों किया है? उसे बस प्रसिद्धि चाहिए। मुझे इससे कोई मतलब नहीं है और इसीलिए यह हर जगह है। मेरे लिए, मेरा जीवन, परिवार, करियर और मेरी सेहत मायने रखती है। ऐसे हजारों व्यक्ति हैं जो हजारों बातें कहते हैं।

तुषार ने यह दावा किया था

जैसे ही सारा ने बिग बॉस के घर में प्रवेश किया था, तुषार मीडिया के सामने आए थे और कहा था कि सारा गुरपाल ने उनसे सकारात्मक पहचान का आग्रह करने के लिए शादी की थी। बॉलीवुड लाइफ हिंदी को पहली बार सारा गुरपाल और तुषार की शादी का सर्टिफिकेट मिला था। अपनी शादी के बारे में बात करते हुए, तुषार ने कहा था, "मेरी शादी 2014 में जालंधर, पंजाब में हुई थी।" तुषार ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि उन्होंने मुझसे फेम और यूएसए की नागरिकता हासिल करने का आग्रह किया। उन्होंने मुझे छोड़ दिया क्योंकि उन्हें मुझसे कोई प्रचार नहीं मिल रहा था। '

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Big Boss 14

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: