बिग बॉस 14 के घर में हुआ ऐसा तमाशा, देखकर लोग भी रह गए हक्के-बक्के - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिग बॉस 14 के घर में हुआ ऐसा तमाशा, देखकर लोग भी रह गए हक्के-बक्के

बिग बॉस 14 के घर में हुआ ऐसा तमाशा, देखकर लोग भी रह गए हक्के-बक्के

<-- ADVERTISEMENT -->



Bigg Boss 14 TRP: Salman Khan के शो

बिग बॉस का सीजन 14 लोगों को बेहद ही लुभा रहा है। जहां एक तरफ इस शो को बेहद ही विवादित शो माना जाता है, तो दूसरी तरफ यह शो लोगों के मनोरंजन का एक बेहद ही खास शो भी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते एपिसोड में कुछ ऐसा घटित हुआ कि जिसे देख दर्शक भी दंग रह गए।

Bigg Boss 14 TRP: Salman Khan के शो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीता एपिसोड लोगों द्वारा बेहद ही पसंद किया गया। दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान की जुगलबंदी जो की बेहद ही अहम मानी जाती थी, वे अब नहीं रही। आपको बता दें कि पिछले एपिसोड में तीनों सीनियर्स को यह फैसला लेना था कि किसकी टीम विजयी हो रही है। लेकिन तीनों मिलकर यह फैसला नहीं कर पाए, जिसके फलस्वरूप बिग बॉस ने टीम के प्रदर्शन को देखते हुए यह फैसला लिया कि सिद्धार्थ की टीम हारी है। जिसके बाद सिद्धार्थ के साथ-साथ एजाज़ खान और पवित्रा पूनिया भी बिग बॉस 14 से बाहर हो गए हैं।

Bigg Boss 14 TRP: Salman Khan के शो

इतना ही नहीं थोड़े समय के अंतराल बिग बॉस ने हिना खान और गौहर खान को भी बिग बॉस 14 के हाउस के कंटेस्टेंट से अलविदा लेने को कहा। जिसके बाद गौहर खान और हिना खान बिग बॉस 14 के हाउस से बाहर आ गई। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि बिना सीनियर्स के बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट जो कि फ्रेशर कहलाए जाते थे, वे अब किस प्रकार से अपनी पर्सनैलिटी को टीवी पर दिखाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को तीन टीमों में बांटा गया था। बिग बॉस 14 के सभी फ्रेशर्स हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला की टीमो में बटें थे। जिसके बाद इनके बीच एक टास्क हुआ और टास्क में हारने वाली टीम को बिग बॉस 14 के हाउस से हमेशा के लिए बाहर कर दिया जाना था। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला की टीम को बिग बॉस 14 का हाउस छोड़ना पड़ा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Big Boss 14

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: