ऋतिक रोशन का चेहरा बना एक गेम का किरदार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ऋतिक रोशन का चेहरा बना एक गेम का किरदार

ऋतिक रोशन का चेहरा बना एक गेम का किरदार

<-- ADVERTISEMENT -->



ऋतिक रोशन, जिन्होंने खुद को बॉलीवुड में एक एक्शन हीरो के रूप में स्थापित किया है, अब उनके नाम पर जय नाम का एक गेम चरित्र है। अभिनेता ने गेम के टीज़र का अनावरण किया, जिसका शीर्षक गेरना फ्री फायर है, जिसमें उन्हें अपनी बंदूक को एक एनिमेटेड अवतार में फायर करते हुए देखा जा सकता है।

टीज़र शेयर करते हुए, वॉर एक्टर ने लिखा, “सुपर ने आपको मेरे अगले ऑनस्क्रीन वेंचर को पेश करने के लिए रोक दिया। मुझे एक इन-गेम चरित्र के रूप में बैटल रॉयल गेम पर एक्शन में पकड़ें! इस अनूठे अवसर के लिए गरेना फ्री फायर धन्यवाद। डाउनलोड करें और मुझे जय के रूप में शामिल करें। ” उन्होंने 2010 की फिल्म काइट्स में जय नाम का एक किरदार निभाया था। हालांकि, यह खेल से संबंधित नहीं लगता है।

ऋतिक रोशन का चेहरा बना एक गेम का किरदार

टाइगर श्रॉफ, फराह खान और अभिषेक बच्चन सहित ऋतिक के बॉलीवुड सहयोगियों ने टीज़र को पसंद किया, जो कुछ घंटों में 4 लाख से अधिक बार देखा गया।

ऋतिक को आखिरी बार सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-थ्रिलर वॉर में देखा गया था। इसमें बॉलीवुड के एक और एक्शन विशेषज्ञ टाइगर श्रॉफ ने भी अभिनय किया। फिल्म, 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है, जिसने दुनिया भर में 475 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म हाई-ऑक्टेन एक्शन, चेस सीक्वेंस और आर्कटिक सर्कल में शूट किए गए क्लाइमेक्स सीन के लिए दर्शकों के बीच हिट रही।

वास्तव में, निर्देशक सिद्धार्थ ऋतिक, बैंग बैंग अभिनीत एक और एक्शन फिल्म के अलावा किसी और के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे थे। फिल्म निर्माता ने कहा, “मेरी प्रतियोगिता बैंग बैंग में एक्शन थी! बहुत नया, बहुत कट्टरपंथी सामान था जो हमने बैंग बैंग में किया था! और मैं इसके साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा था और दर्शकों को उससे कुछ अधिक देना चाहता था, और मैंने उन्हें युद्ध के लिए पूरी तरह से देने का काम किया। "

ऋतिक अपने पिता राकेश रोशन द्वारा निर्देशित क्रिश फ्रैंचाइज़ की अगली किस्त में अभिनय करेंगे। उन्होंने हॉलीवुड में अपनी पैठ बनाने के लिए अमेरिका की एक एजेंसी के साथ भी करार किया है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: