18 साल की उम्र में लाखों की मालकिन बनने वाली अभिनेत्री को एक साधारण युवक से प्यार है, देखिए ग्लैमरस तस्वीरें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

18 साल की उम्र में लाखों की मालकिन बनने वाली अभिनेत्री को एक साधारण युवक से प्यार है, देखिए ग्लैमरस तस्वीरें

18 साल की उम्र में लाखों की मालकिन बनने वाली अभिनेत्री को एक साधारण युवक से प्यार है,देखिए ग्लैमरस तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->



प्रतिभा बहुत बड़ी चीज है, जिसके बल पर लोग जमीन से आसमान तक पहुंचते हैं। यह प्रतिभा किसी भी उम्र के व्यक्ति के अंदर हो सकती है चाहे वह युवक हो या युवती। जिस लड़के के बारे में हम यहाँ बात करने जा रहे हैं वह एक छोटी स्क्रीन के साथ-साथ एक टिक-स्टार भी है। हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी की, जिन्होंने छोटे पर्दे के साथ-साथ कई टीवी सीरियलों में भी काम किया है और 18 साल की उम्र में वह करोड़ों की मालकिन हैं। तो आइए इसके बारे में अधिक विस्तार से जानते हैं।

जन्नत ज़ुबैर रहमानी

जन्नत ज़ुबैर रहमानी, जिनका जन्म 2 अगस्त 2002 को मुंबई में हुआ था, उन्हें टीवी सीरियल "तू आशिकी" से अपनी असली पहचान मिली और अब सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय है। जुबेर अपने छोटे भाई के साथ एक टिकटोक वीडियो बनाता है और लोग इसे पसंद करते थे। उसकी खूबसूरती देखकर आप भी उसके दीवाने हो जाएंगे। लेकिन उन्होंने टिक्टॉक फेम फैसल शेख को अपना दिल दे दिया है। सूत्रों के अनुसार, जन्नत फैसल शेख को डेट कर रही है और फजल एक सामान्य युवक है, जो टिकटोक में प्रसिद्ध है और उसकी लोकप्रियता बहुत अधिक थी। 

दोनों को एक साथ एक वीडियो एल्बम में भी देखा गया है। आपको बता दें कि जन्नत और फैसल को कई बार डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था और आजकल फैसल जन्नत के घर पर ही रहते हैं। जन्नत जुबैर रहमानी का परिवार भी उन्हें बहुत पसंद करता है। फैसल और जन्नत दोनों सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरों को साझा करते रहते हैं। उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स हैं। बता दें कि उनकी संपत्ति लगभग 10 करोड़ है और उनके माता-पिता भी बहुत अमीर हैं। जन्नत ने लव का दी एंड और अगाह द वॉर्निंग में भी काम किया है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: