माता-पिता के तलाक पर टूटने से बचाने के लिए रानी ने एक युवा प्रिंस विलियम के साथ लंच किया था? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

माता-पिता के तलाक पर टूटने से बचाने के लिए रानी ने एक युवा प्रिंस विलियम के साथ लंच किया था?

माता-पिता के तलाक पर टूटने से बचाने के लिए रानी ने एक युवा प्रिंस विलियम के साथ लंच किया था?

<-- ADVERTISEMENT -->



प्रिंस चार्ल्स और राजकुमारी डायना के विवादास्पद तलाक के तीन साल बाद, राजकुमार विलियम ने कहा कि वे मानसिक विच्छेद की ओर जा रहे थे।

युवा प्रिंस विलियम

शाही परिवार हमेशा उनके द्वारा किए जाने वाले हर कदम के लिए रडार के अधीन रहा है; चाहे वह कितना ही बड़ा या छोटा क्यों न हो। 2020 में, विशेष रूप से प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल अपने शाही कर्तव्यों से हटने के साथ बहुत ही नाटकीय था। पागल कथित रहस्योद्घाटन कि जीवनी के साथ के माध्यम से धधकते हुए कथित रहस्योद्घाटन के साथ सामने आया: हैरी और मेघ द्वारा कैरोलिन डूरंड और ओमिड स्कॉबी, अब हमारे पास रॉबर्ट लेसी की विस्फोटक पुस्तक है जिसका शीर्षक बैटल ऑफ ब्रदर्स: विलियम और हैरी है। द इनसाइड स्टोरी ऑफ ए फैमिली इन ट्यूल्ट का खुलासा किया कुछ प्रमुख माना जाता रहस्य।

अधिक दिलचस्प 'कथित' खुलासे के बीच, जिस पर हमारी नजर पड़ी, वह थी कि कैसे महारानी एलिजाबेथ ने एक युवा प्रिंस विलियम को उसके माता-पिता प्रिंस चार्ल्स और राजकुमारी डायना के विवादास्पद तलाक पर मानसिक रूप से टूटने से बचाया था। वाया यूएस वीकली, लेसी ने अपनी पुस्तक में लिखा है कि चार्ल्स और डायना के अलग होने के तीन साल बाद जब रानी अपने पोते की मन: स्थिति के बारे में चिंतित थीं। रानी को वास्तव में डर था कि विलियम किसी तरह के मानसिक टूटने की ओर अग्रसर हो सकता है, जिसे उसने अपने एक सलाहकार के साथ माना था, डायना से संबंधित, जिसने स्पष्ट रूप से कई मामलों में मानसिक रूप से दरार कर दी थी।

डायना की मृत्यु के ठीक दो साल पहले स्पष्ट विराम होने वाला था, जिसका अर्थ है कि चार्ल्स उस समय मुश्किल से एक किशोर थे। अपने पोते की मदद करने के लिए, द क्वीन ने विलियम के साथ साप्ताहिक लंच शुरू किया। लेसी के अनुसार, "इशारे ने ब्रेकडाउन के लिए स्कूली बच्चों के सिर को मोड़ने में मदद की।"

इसके अलावा, चार्ल्स और डायना के ट्रेनवॉक संबंध के दौरान विलियम के अपने पिता के साथ संबंध तनावपूर्ण थे। विलियम ने स्पष्ट रूप से चार्ल्स के प्रति "खुला तिरस्कार और आक्रामकता" महसूस किया जो आज भी मौजूद है। जैसा कि 1997 में उसकी दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु तक चार्ल्स ने डायना के साथ किया था, लेसी का दावा है कि तत्कालीन 15 वर्षीय राजकुमार एक बार चार्ल्स पर चिल्लाया था, "मैं तुमसे नफरत करता हूं, पापा। मैं तुमसे बहुत नफरत करता हूं। तुम मम्मी को क्यों बनाते हो। समय?"

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: