Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कॅरिअर के उस पड़ाव पर हूं जब मैं खुद के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहता हूं: राम कपूर

कॅरिअर के उस पड़ाव पर हूं जब मैं खुद के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहता हूं: राम कपूर

<-- ADVERTISEMENT -->




'बहुत हुआ सम्मान' फिल्म में अपने किरदार के बारे में कुछ बताइए?

इस फिल्म में मैने ऐसा किरदार निभाया है जो मैंने पहले कभी नहीं किया। मैं एक कॉन्ट्रैक्ट किलर का रोल अदा कर रहा हूं, जो पैसे लेकर अलग-अलग लोगों को मारता है। ये फ़िल्म एक डार्क कॉमेडी है, जिसमें बहुत सारे गंभीर मुद्दों को अलग ढंग से और ट्विस्ट के साथ दिखाया गया है। इस फिल्म के लिए हामी भरने का एक बहुत बड़ा कारण थे संजय मिश्रा, मैं उनका फैन हूं । उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद करता हूं। उनका काम करने का तरीका बहुत फास्ट है।


खुद को अलग-अलग किरदारों में ढालने के लिए क्या तरीका अपनाते हैं?

लगभग 20 साल हो गए हैं मुझे एक्टिंग इंडस्ट्री में और यही मानता हूं कि मेरे एक्सपीरियंस में मुझे बहुत कुछ सिखाया है। साथ ही एक्टिंग में आने से पहले मैंने अमेरिका जाकर एक्टिंग कोर्स किया। मैंने मेथड एक्टिंग सीखी थी और यही मैं अपने किरदारों में ढालने की कोशिश करता हूं। यही वजह है कि मैं अलग-अलग तरह के किरदार निभा पाता हूं। पहले कैरेक्टर के बारे में ज्यादा सोचा करता था,अब थोड़ा कम सोचता हूं क्योंकि अब ज्यादा कॉन्फिडेंट महसूस करता हूं।


आप पिछले 20 साल से इस इंडस्ट्री में टिके हुए हैं। आपकी सफलता का राज क्या है?

एक्टिंग इंडस्ट्री में कौन, कब, कैसे सक्सेस पा ले कोई नहीं बोल सकता। मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि इंडस्ट्री में 20 साल निकाल चुका हूं। इस इंडस्ट्री में बहुत लोग आते हैं जो एक फिल्म या एक टीवी शो से बहुत पॉपुलर होते हैं लेकिन 2-3 साल में गायब हो जाते हैं।

कौन से एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं आप आगे?

कोई भी ऐसा रोल जिससे मैं खुद को चैलेंज कर सकूं, एक्सपेरिमेंट कर सकें और एक एक्टर के तौर पर ग्रो कर सकूं। अगर ऐसा कुछ मेरे पास आता है तो मैं जरूर करूंगा। एक वक्त था जब मैंने एक ही टीवी सीरियल में 12 साल दे दिए थे। उससे मुझे नाम, दौलत, शोहरत सब हासिल हुई लेकिन अब मैं अपने कॅरिअर के ऐसे पड़ाव पर हूं जहां मैं खुद के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहता हूं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: