Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इहाना ढिल्लों पूरी तरह से इन एथनिक आउटफिट्स में एकदम सूंदर लग रही है हैं, एक नज़र जरूर डाले

इहाना ढिल्लों पूरी तरह से इन एथनिक आउटफिट्स में एकदम सूंदर लग रही है हैं

<-- ADVERTISEMENT -->




हाना ढिल्लों बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं। उन्होंने हेट स्टोरी 4 ’जैसी कई सुपर हिट फिल्मों में काम किया। पंजाबी इंडस्ट्री में भी उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली है।यह पंजाबी अभिनेत्री सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत सक्रिय है और उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई अनुयायी हैं। यहां हम उनके ईथर लुक के बारे में बात कर रहे हैं जहां उन्होंने कई लोगों के दिलों को छुआ है। यह डीवा हमेशा एथनिक आउटफिट में स्लेज करती है और उसका इंस्टाग्राम फीड इस बात का सबूत है। एथनिक आउटफिट में इहाना ढिल्लों का लुक यहां देखें।

इहाना ढिल्लों पूरी तरह से इन एथनिक आउटफिट्स में एकदम सूंदर लग रही है हैं, एक नज़र जरूर डाले

पहली तस्वीर में यह दिवा इतनी आकर्षक और शानदार लग रही है। उसने एक शानदार पीले रंग का एथनिक आउटफिट पहना था, इस आउटफिट की बॉर्डर सिंपल हैंडवर्क के साथ काम की हुई थी। अपने गहनों के बारे में बात करते हुए, यह डीवा एक चोकोर गहने संग्रह के लिए चयन करती है। उसने एक भव्य हरे और सुनहरे मिश्रित हार पहना था। एक मैचिंग मांगे टिक्का उनके ईथर लुक को एक अतिरिक्त आकर्षण देता है। सरल छोटे झुमके एक निर्दोष रूप के लिए खिंचाव देते हैं। एक खूबसूरत फ्रंट ब्रैड हेयरस्टाइल ने उनका एथनिक लुक पूरा किया। इहाना ढिल्लन ने सिंपल मेकअप के लिए चुना है। न्यूड कलर की लिपस्टिक उनके लुक को फिनिशिंग टच देती है। इस ऑउटफिट में दिवा इतनी एक्ट्रैस लग रही हैं।


वहीं उनकी दूसरी तस्वीर की बात करें तो यह दिवा पंजाबी लड़की की तरह लग रही है। उन्होंने सिंपल ब्लू कलर का पंजाबी सूट पहना था। सूट का बीच डिजाइन इतना आकर्षक लगता है। एक पेस्टल दुपट्टा उसके ईथर लुक को अतिरिक्त सुंदरता देता है। इस पोशाक पर सुनहरे रंग के फूलों के काम के साथ काम किया गया था। वह एक सुंदर चोटी के केश विन्यास के लिए चली गई। गॉर्जियस ओवरसाइज़्ड इयररिंग्स उसके सिंपल और खूबसूरत लुक को बढ़ाते हैं। वह साधारण मेकअप का विरोध करती है। उसकी सुंदर आँखों के लिए, उसने काजल और आईलाइनर की कुछ मात्रा लगाई। न्यूड कलर की लिपस्टिक ने उनके पारंपरिक लुक को पूरा किया।

धन्यबाद!!

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: