आलिया की ये टॉप फिल्में आपको जरूर देखना चाहिए - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आलिया की ये टॉप फिल्में आपको जरूर देखना चाहिए

Alia Bhatt best movies- आलिया की ये टॉप फिल्में आपको जरूर देखना चाहिए

<-- ADVERTISEMENT -->



alia bhatt

Alia Bhatt best movies

1.राज़ी,

कॉलिंग सेहमत नामक उपन्यास से प्रेरित थ्रिलर रज़ी ने आलिया भट्ट को नए सिरे से देखा। अक्सर अपनी फिल्मों में एक बोल्ड, ब्रैश किरदार के रूप में देखे जाने वाले भट्ट ने फिल्म के पहले भाग में एक आकर्षक, संवेदनशील और भोले-भाले दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र के रूप में रूपांतरित किया, और फिर अपने ही पति के घर में एक जासूस के रूप में प्रस्तुत हुई। भट्ट का किरदार दर्शकों को घोर निश्चय और वीरता से लबरेज करता है।

alia bhatt

2.डियर जिंदगी,

बॉलीवुड आइकन शाहरुख खान के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए, आलिया भट्ट ने प्रिय ज़िन्दगी के साथ अपना एक बेहतरीन, सबसे ईमानदार अभिनय दिया, जिसने एक युवा महिला की जीवन यात्रा को अपनी भावनाओं के साथ संतुलित करने की कोशिश की, जो अंततः मिल गई। उसके चिकित्सक की मदद से जीवन पर एक नया दृष्टिकोण। प्रिय ज़िन्दगी अपने अपूर्ण, गन्दे और अक्सर दोषपूर्ण जीवन से प्यार करने का आग्रह करती है।

alia bhatt

3.गली बॉय,

2020 के ऑस्कर के लिए भारत के नामांकन, गली बॉय ने मुंबई में स्ट्रीट रैपर्स के जीवन को सुर्खियों में लाया, हमें मुराद के जीवन (रणवीर सिंह द्वारा अभिनीत) के माध्यम से एक यात्रा पर ले गया, एक असाधारण प्रतिभाशाली संगीतकार प्रसिद्धि के लिए अपना रास्ता खोजने की कोशिश कर रहा था। उनके नरम व्यवहार के लिए सही फ़ॉइल उनके जीवन भर के साथी, सेफना, दिल के एक सेनानी थे जो अपने रिश्ते को काम करने के लिए कुछ भी नहीं रोकेंगे। आप झूठ बोल रहे होंगे यदि उसका दृढ़ निश्चय आपको इस बात से हँसाए नहीं।

alia bhatt

4.उडता पंजाब,

उडता पंजाब, पंजाब के अंडरबेली में नशीली दवाओं के दुरुपयोग की व्यापकता के बारे में बात करने वाली फिल्म, भट्ट को एक छोटी, फिर भी प्रभावशाली भूमिका निभाते हुए देखा गया। खबरों के अनुसार, बिहारी हॉकी खिलाड़ी की भूमिका के लिए फंसे अभिनेता ने खेत मजदूर का काम किया, जो अपना स्मार्टफोन फेंककर ड्रग्स की दुनिया में चला जाता है। गैरकानूनी प्रवासी का उसका चित्रण उसके सबसे भयंकर में से एक माना जाता है, और फिल्म उसके प्रदर्शनों में एक खजाना बनी हुई है।

धन्यबाद!!

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: