'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' के बाद फिर से हाजी मस्तान के रोल में दिखेंगे अजय - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' के बाद फिर से हाजी मस्तान के रोल में दिखेंगे अजय

'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' के बाद फिर से हाजी मस्तान के रोल में दिखेंगे अजय

<-- ADVERTISEMENT -->



अजय देवगन

अजय देवगन एक बार फिर डॉन हाजी मस्तान के किरदार में नजर आने वाले हैं इससे पहले वे 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में हाजी का किरदार निभा चुके है इस बार वे संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में हाजी के रोल में नजर आएंगे। कुछ अर्से से इस भूमिका के लिए ऋतिक रोशन की चर्चा थी। लेकिन भंसाली के बेहद विश्वस्त सूत्रों ने हमें बताया कि अजय देवगन ही इस रोल के लिए फिट हैं और वे ही इस रोल को निभाएंगे। बता दें कि गंगूबाई का हाजी मस्तान से गहरा नाता था गंगूबाई ने हाजी से मुलाकात की थी और न्याय मांगा था। हाजी को गंगूबाई ने राखी भी बांधी थी। हाजी की बहन बनने के बाद गंगूबाई पावरफुल बन गई थी। हाजी ने उसे कमाठीपुरा का पूरा रेड लाइट इलाका दे दिया था। वह आगे चलकर बड़ी फीमेल लेडी डॉन भी बन गई थी। वह साथ ही कोठे पर काम करने वालों के लिए आवाज भी उठाती थी और उनकी समस्याओं के लिए वे काम करती थीं।

अजय देवगन

नवंबर से शूटिंग ज्वाइन करेंगे अजय देवगन

फिल्म की शूटिंग इन दिनों फिल्म सिटी में शुरू हो गई है। आलिया भट्ट फिलहाल अपने हिस्से की शूटिंग कर रही हैं। सेट पर मौजूद सूत्रों के मुताबिक, अजय देवगन नवंबर के पहले हफ्ते से कास्ट एंड क्रू को जॉइन करेंगे। वह इसलिए कि भंसाली फिल्म में हाजी मस्तान की एंट्री को बड़े स्केल पर दिखाना चाहते हैं। उनके पीछे 400-500 जूनियर आर्टिस्टों का ग्राउंड दिखाना चाहते हैं।

अजय देवगन

नहीं होगा हैप्पी कॉस्टयूम डांस

फिल्म के गीत-संगीत की कमान भी भंसाली ने ही ली हुई है। इस फिल्म में भारी-भरकम कॉस्ट्यूम वाले डांस सॉन्ग भी नहीं होंगे। जैसे भंसाली की फिल्मों में अक्सर देखने को मिलता है। वह इसलिए कि गंगूबाई काठियावाड़ी की जिंदगी में ताउम्र दर्द और संघर्ष रहा था। लिहाजा गीत संगीत का टोन भी दर्दभरा रखा जाएगा। फिल्म की शूटिंग लगातार रात में ही हो रही है। ताकि अंधेरे का सूनापन मौजूद हो। गंगूबाई को प्यार में लगातार धोखे मिलते रहे। उस तड़प को इस बार भंसाली अपने संगीत में पिरोने वाले हैं। गानों को भी फिल्म में का काम जनवरी से होगा। ज्यादातर गीत-संगीत कव्वाली के फॉर्म में तैयार किया जा रहा है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: