राधे मां कौन है? Who is Radhe Maa? जाने यहां - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राधे मां कौन है? Who is Radhe Maa? जाने यहां

Controversial godwoman Radhe Maa will enter Bigg Boss 14 as a contestant. The show will premiere on October 3 this year.

<-- ADVERTISEMENT -->




Who is Radhe Maa? स्वयंभू भगवान, राधे मां, बिग बॉस 14 में एक प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह शो शनिवार (3 अक्टूबर) को अपना पहला एपिसोड प्रसारित करेगा और इसकी मेजबानी सलमान खान के अलावा कोई नहीं करेगा। राधे मां, जिनका असली नाम सुखविंदर कौर है, पहले से ही सबसे ज्यादा चर्चित प्रतियोगियों में से एक है। इस साल, रिपोर्ट्स हैं कि राधे मां बिग बॉस के घर के अंदर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलिब्रिटी हैं। बिग बॉस का एक प्रोमो वीडियो पहले सामने आया था जिसमें राधे मां दिखाई दी थीं। प्रोमो तुरंत ही वायरल हो गया, जिससे प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ गई।

राधे मां कौन है?

राधे मां उर्फ ​​सुखविंदर कौर पंजाब के गुरदासपुर जिले के एक भाग दोरंगला गाँव की रहने वाली हैं। उसने 17 साल की उम्र में शादी कर ली और 20 साल की उम्र तक दो बच्चों की माँ बन गई। वह अपने परिवार की वित्तीय आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए एक दर्जी के रूप में काम करती थी। वह 23 साल की उम्र में महंत राम दीन दास की शिष्या बन गईं और परमहंस डेरा में शामिल हो गईं। महंत ने उन्हें राधे मां की उपाधि दी थी।

राधे मां अपनी यात्रा के बारे में बात करती हैं

इंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार में, राधे मां ने अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए कहा था, "मेरे पापा प्यार से मुजे गुडिया केहते हैं, क्युंकी माई उकी लाडली बेटी थी। वो तुझे बोहोत प्यार करता है, यार मेरा ग़र शीर जाँता है। मेरी ईकी।" हलवाई के घर में थानेदार, जों के वनों में बोने जा रहे हैं। परिवार में मेरे पति के लिए विदेशी पति पाना के लिए संकट मोचन हैं। मेरे बिन मांगे करि मात मातु छारे के, माई अनीस कहुँ रहसुंगी। achi thi, humara joint family thi। मेरे पति के जाने की बात नहीं माने तो क्या, सिलै का है क्या?



राधे मां और विवाद

2015 में, राधे माँ ने खुद को विभिन्न विवादों का हिस्सा बना लिया और कथित आपराधिक आरोपों के लिए सुर्खियों में आ गईं। उनके एक विवाद में औरंगाबाद से मुंबई जाने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट में त्रिशूल ले जाना शामिल है, जिससे ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्योरिटी द्वारा निर्धारित नियमों का उल्लंघन होता है। बिग बॉस की प्रतियोगी डॉली बिंद्रा ने भी राधे मां पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। एक महिला ने राधे मां पर दहेज के आरोप भी लगाए थे।

अगस्त 2015 में, राधे माँ की कई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं, जिसमें वह एक पश्चिमी पोशाक पहने दिखाई दे रही थीं। राहुल महाजन ने ट्विटर पर तस्वीरें साझा की थीं और लिखा था, "अनुमान करें कि कौन?"

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Big Boss 14

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: