ध्वनि भानुशाली ने कम समय में लोकप्रियता हासिल की, भानुशाली के बारे में दिलचस्प जानकारी जानें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ध्वनि भानुशाली ने कम समय में लोकप्रियता हासिल की, भानुशाली के बारे में दिलचस्प जानकारी जानें

ध्वनि भानुशाली ने कम समय में लोकप्रियता हासिल की, भानुशाली के बारे में दिलचस्प जानकारी जानें

<-- ADVERTISEMENT -->



ध्वनि भानुशाली

ध्वनि भानुशाली ने एक गायक के रूप में अपनी शुरुआत के बाद से दो वर्षों के दौरान काफी लोकप्रियता हासिल की है। चाहे वो बॉलीवुड के गाने हों या 'दिलबर' या 'वैस्ट' जैसे पॉप सिंगल्स, उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं। अगले साल वह एक संगीत कलाकार के रूप में अपनी रचनात्मकता का एक विशेष पक्ष इंगित करने का वादा करती है। वह कहते हैं कि लॉकडाउन ने उन्हें एक पूरे कलाकार के रूप में अपने कौशल को चमकाने का मौका दिया है।

साउंड ने कहा, 'हम परिवार के साथ स्वागत और समय बिता रहे थे। मैं 'रियाज़' और संगीत सीखने में माहिर था। मैंने देर से संगीत सीखना शुरू किया। इसलिए, यह मेरी ओर से एक ईमानदार समय था जब मैं प्रशिक्षण भाग में विशेषज्ञ था और मैं गीतों को बनाने की कोशिश कर रहा था। उम्मीद है, हमारे पास अगले साल कुछ होगा। 'यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें अपने गीत लिखने का अवसर मिला है, उन्होंने कहा,' मैं इस पर प्रदर्शन करता था। यह अक्सर मेरा एक पक्ष होता है, जिसे मैंने अभी तक प्रदर्शित नहीं किया है। उन्हें 2021 तक तैयार होना चाहिए। इससे पहले, वह नवंबर में एक प्रतिस्थापन एकल लाने के लिए जाती है। उन्होंने कहा, "यह साल एक धमाके के साथ खत्म होगा और फिर दूसरे के साथ शुरू होगा।" साउंड ने हाल ही में एक प्रतिस्थापन गीत 'बेबी गर्ल' जारी किया, जिसमें गायक गुरु रंधावा भी थे।
इसकी शूटिंग पिछले महीने गोवा में हुई थी। उन्होंने कहा, 'मैं वास्तव में डर गया था। आप समझ सकते हैं कि ऐसा क्या लगता है कि कई लोग (महामारी के बीच) को पूरी तरह से अज्ञात शहर में ले जाते हैं।

ध्वनि भानुशाली

 जोखिम था, लेकिन आपको समझ में आ गया है। यह बहुत ही मजेदार था और सभी सावधानियों के साथ। हम लगातार सैनिटाइजेशन कर रहे थे। 'गायक ने कहा,' अभी के लिए मैं अपने संगीत कैरियर में विशेषज्ञता हासिल करना चाहता हूं, पहले एक पॉप स्टार बनना चाहता हूं, अगर मैं अच्छा हूं तो मैं अन्य चीजों को भी आजमा सकूंगा। तीन घंटे की फिल्म के लिए प्रयास करना आसान नहीं है। अलग-अलग दृश्यों को खेलना एक अलग गेंद का खेल हो सकता है। आपको प्रशिक्षण की आवश्यकता है। इसलिए मैं थोड़ी देर चाहता हूं। '

साउंड ने आगे कहा, 'मेरा जीवन संगीत वीडियो के बारे में रहा है, लेकिन यद्यपि यह रेमो (डिसूजा) सर के साथ था, यह एक बहुत बड़ा अवसर था। मैं वास्तव में उत्साहित हुआ करता था। गुरु भी हो गए हैं। मुझे उनका मुकाबला करना था। 'वह संगीत वीडियो का आनंद लेती है, लेकिन फिल्म के भीतर अभिनय करने के बारे में अभी तक सपने नहीं देख रही है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: