रवीना टंडन की ये बातें सुनकर हैरान रह जाएंगे आप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रवीना टंडन की ये बातें सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

रवीना टंडन की ये बातें सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->



पिछले कुछ महीनों में हिंदी फिल्म उद्योग बड़े पैमाने पर समाज से नकारात्मक टिप्पणियों के अंत में रहा है। और हाल ही में, 34 प्रोडक्शन हाउस और चार उद्योग निकायों ने जवाबी कार्रवाई की, जिस तरह से उद्योग पिछले कुछ महीनों में चित्रित किया गया था।


अभिनेत्री रवीना टंडन को यह कदम उठाने के लिए फिल्म उद्योग पर बहुत गर्व है।


“यह तथ्य कि इतिहास में यह पहली बार है कि पूरा उद्योग एकजुट है, हर कोई आंदोलन में शामिल होने की योजना बना रहा है। कथा और जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है, वह बहुत ही अविश्वसनीय था और यह केवल फिल्म उद्योग था जिसे लक्षित किया जा रहा था, ”वह कहती हैं।

45 साल की उम्र के लोग किस तरह के "अपमानजनक ट्रोलिंग और कथा" के बारे में कहते हैं, जो उनके कार्य स्थल के खिलाफ निर्धारित किया जा रहा है। उसे लगता है कि यह सीमा से परे चला गया है।

"हाँ बोलने की स्वतंत्रता है, लेकिन ऐसे बयान देने के लिए जो पूरी तरह से असत्य हैं, और गरिमा को भूल जाओ, कोई भी सबूत के बिना, लोगों के विलीकरण और जिस तरह की भाषा का उपयोग किया जा रहा है, वह एक नया कम है। हम सोशल मीडिया पर जो देख रहे हैं, वह एक वास्तविक त्रासदी है।

एक पहलू जिसे बार-बार ध्यान में लाया गया, वह था बॉलीवुड में कथित ड्रग कल्चर। टंडन ने हाल ही में एक "क्लीन अप" के बारे में ट्वीट किया था जो कि होना चाहिए। अभिनेता का कहना है कि पूरे देश में सफाई होनी चाहिए।

“केवल हमारा उद्योग ही क्यों? मुझे लगता है कि फिल्म उद्योग में लोग निरंतर दबाव और जांच के दायरे में हैं, लेकिन केवल फिल्म उद्योग ही क्यों? क्योंकि यह टीआरपी के बराबर है? यदि आप ड्रग्स के खिलाफ युद्ध के बारे में गंभीर हैं, तो जड़ों से शुरू करें, जहां यह शुरू होता है। सभी पैडलर्स को गोल करें, “वह कारण।

वास्तव में, वह कहती है कि समाचार चैनलों के लिए स्टिंग ऑपरेशन के माध्यम से दवा आपूर्तिकर्ताओं के बारे में पता लगाना आसान है। टंडन कहते हैं, "उनके पत्रकार आसानी से पेडलर तक पहुंच सकते हैं, और फिर ड्रग सप्लायर, हमारे पुलिस वाले कैसे आते हैं, यह नहीं जानते कि आप कहां हैं?" यह कैसे आया है कि इस तरह की एक आँख बंद कर दिया गया है? कॉलेजों, रेस्तरां, होटल, पब के बाहर खड़े पैदल चलने वाले लोग हैं। आपको लगता है कि राजनीति में, पार्टियों में, उद्योगपतियों में, राजनेताओं में, किसी के बीच में कोई पदार्थ उपयोग नहीं है? यह सब इतना स्पष्ट है कि क्या हो रहा है। ”


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: