लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में आमिर खान घायल दवा खाने के दौरान करते है शूटिंग - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में आमिर खान घायल दवा खाने के दौरान करते है शूटिंग

लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में आमिर खान घायल दवा खाने के दौरान करते है शूटिंग

<-- ADVERTISEMENT -->



Aamir-Khan-injured-in-shooting-of-Lal-Singh-Chadha-while-shooting-medicine

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं। हाल ही में, करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। हाल ही में खबर आई है कि, इस दौरान आमिर खान को पसलियों के अंदर चोट लगी, जिसकी बदौलत वह काफी तकलीफ में थे। हालांकि, काम की प्रतिबद्धताओं के कारण, आमिर ने पेनकिलर्स खाकर शूटिंग पूरी की।

चोट के बाद भी पुरी शूटिंग:

'लाल सिंह चड्ढा' शूटिंग सेट से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, आमिर को यह चोट एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान लगी। हालाँकि, फिल्म की शूटिंग के लिए धन्यवाद नहीं दिया गया था।

आमिर ने उनकी हालत देखी और कुछ ही समय में दवा की सहायता से फिर से शूटिंग शुरू कर दी। अपनी ओर से, आमिर फिल्म में देरी नहीं करना चाहते हैं। ताकि वे नॉन-स्टॉप शूटिंग कर रहे हों।

आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म Cha लाल सिंह चड्ढा ’की टीम शूटिंग के लिए कोरोना संक्रमण से जुड़ी सभी आवश्यक सावधानियों का पालन कर रही है। फिल्म की कहानी के अनुरूप, आमिर को एक फ़्लैशबैक के दौरान लगातार दौड़ते हुए चोट लगी और एक रनिंग सीक्वेंस की शूटिंग की। आमिर की फिल्म टॉम हैंक्स की फिल्म वन गम्प का हिंदी रीमेक भी हो सकती है। हाल ही में करीना कपूर ने अपना शूट पूरा किया और इसके बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी।

हाल ही में आमिर ने दिल्ली में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान ओलंपिक पदक विजेता सुशील से मुलाकात की। सुशील ने ट्विटर पर आमिर खान के साथ इस मुलाकात की एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, "आमिर खान जी को संतुष्ट करना अद्भुत था। आपको आमतौर पर एक विचार मिला।" आमिर ने भी ट्वीट कर सुशील को बधाई दी और लिखा, "सुशील जी, प्रेरणा आप सभी के लिए है। अक्सर आपको और आपके छात्रों को एक साथ संतुष्ट करना बहुत अच्छा होता है। मेरे परिवार, सभी को शुभकामनाएं।"

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: