लॉकडाउन के बाद क्या हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज के आने वाले मूवी देखने को मिलेंगे ? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लॉकडाउन के बाद क्या हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज के आने वाले मूवी देखने को मिलेंगे ?

लॉकडाउन के बाद क्या हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज के आने वाले मूवी देखने को मिलेंगे ?

<-- ADVERTISEMENT -->



टॉम क्रूज

सारी दुनिया में लॉकडॉउन का समय है । और इसी वक्त सबका कारोबार ठप पड़ा है। फिर वो गरीब इंसान का हो या फिर कोई अमीर इंसान। पर काफी समय बाद अब हम धीरे धीरे इस २०२० के क्राइसिस को संवारने लगे है। और हमारी रोजी रोटी अब धीरे धीरे चलने लगी है। और इसी वक्त आपके पसंदीदा अभिनेता टॉम क्रूज की कुछ धमाकेदार मूवी आने की खबर आई है। आप सभी इने जानते ही होंगे , इनका नाम टॉप १० अभिनेता की तौर से लिया जाता है । इनके मूवी आप कही सालो से देखते आ रहे होंगे। जो कि लगभग लगभग सभी प्रकार के रोल कर लेते है । फिर वो ऐक्शन हो , लव स्टोरी हो , ट्रीलर हो , सांइस फिक्शन हो या फिर कोई हॉरर मूवी। पर जैसे कि हम सब जानते ही है , इनकी सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली मूवी हे । 

मिशन इंपॉसिबल सीरीज , जिसमे आपको ये एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभाते दिख जाते है। ये काफी इंटेलिजेंट और आईएमएफ के सिनियर ऑफिसर होते है । जो कि अपना हर एक काम पूरी चतुराई और जी जान से कर लेते है। पर दोस्तो अभी आते है मैन प्वाइंट पर, और जानते है कि इनकी २०२० के बाद आने वाली फ्लिम्स कोन कोनसी होंगी । दोस्तो लॉक डाउन के बाद अभी इनके फिल्म का प्रॉडक्शन वापस सुरु हो गया है । और इनकी आने वाली मूवी कुछ इस तरह होंगी ।१) इनकी पहली मूवी है ( टॉप गन : मावेरिक ) जों की २ जुलाई २०२१ को रिलीज़ होगी। इसमें टॉम क्रूज एक लड़ाखू एयरक्राफ्ट के पायलेट का रोल उदा करते हुए दिखाई देंगे। जिसमे इनका नाम होगा मावेरिक।

टॉम क्रूज
२) दूसरी मूवी है ( मिशन : इंपॉसिबल ७ ) जों की १९ नवंबर २०२१ को रिलीज़ करने की रिपोर्ट मिली है। इस में ये एथन हंट का रोल अदा करते है , जों की एक टॉप सीक्रेट एजेंट है।

३) तीसरी मूवी होगी ( मिशन : इंपॉसिबल ८ ) जों की ४ नवंबर २०२२ को रिलीज करने का दावा किया जा रहा है । और यहां भी आपको इनके हर एक मूवी की ही तरह कुछ धमाकेदार ऐक्शन और टेक्नॉलाजी के बारे में देखने और जानने को मिल जाएगा । 

तोह दोस्तो आपकी तरह ही हम भी इनकी आने वाली मूवी का मजा उठाने के लिए बड़े एक्साइट फील कर रहे है। फिर भी अब देखते है और थोड़ा इंतजार तो कर ही लेते है । कीव के टॉम क्रूज के मूवीस को देखना बड़ा आनंदमय काम है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Hollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: