अभिनेता सोनू सूद ने अपने बारे में किया बड़ा खुलासा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिनेता सोनू सूद ने अपने बारे में किया बड़ा खुलासा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

अभिनेता सोनू सूद ने अपने बारे में किया बड़ा खुलासा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->



महामारी के दौरान राहत प्रयासों के लिए वास्तविक जीवन के नायक के रूप में प्रतिष्ठित अभिनेता सोनू सूद को लगता है कि बायोपिक का विषय बनने से पहले उन्हें अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है। उन्होंने एकमात्र शर्त भी बताई जिस पर वह अपने जीवन पर फिल्म बनाने की अनुमति देंगे।

अभिनेता सोनू सूद ने अपने बारे में किया बड़ा खुलासा

एक नए इंटरव्यू में, सोनू ने कहा कि वह अपनी बायोपिक में खुद ही खेलना चाहते हैं क्योंकि उन्होंने इसमें रहने का अधिकार अर्जित किया है। ' हालांकि, उन्हें लगता है कि अभी उनके जीवन पर फिल्म बनाने के लिए 'बहुत जल्द' है।

स्पॉटबॉय से बात करते हुए, सोनू ने कहा, "मुझे लगता है कि मुझ पर फिल्म करना बहुत जल्दबाजी होगी।" मैं रखने के लिए और भी कई नियुक्तियाँ कर रहा हूँ। इतने सारे लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए। लेकिन वहाँ निर्माता हैं जो जोर देते हैं कि मेरे जीवन के पिछले कुछ महीनों में सिर्फ एक ही नहीं, बल्कि कई फिल्में हैं। लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं अपनी जिंदगी को पर्दे पर उतारने के लिए तैयार हूं। ”

सोनू बल्कि (अपने) उपलब्धियों पर ग्लोब (आईएनजी) के बजाय जितने लोगों की मदद कर सकता है, उससे फर्क पड़ेगा। ” अगर कभी बनी तो उनकी बायोपिक के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं खुद खेलूंगा, बिल्कुल। जब मेरी बायोपिक होती है, तो मुझे लगता है कि मैंने इसमें रहने का अधिकार अर्जित किया है। इसलिए यह एक बायोपिक के लिए मेरी एकमात्र शर्त होगी। "


लॉकडाउन शुरू होने के बाद के महीनों में, सोनू ने देश भर में हजारों लोगों की मदद की है। फंसे हुए प्रवासी कामगारों को घर लौटने में मदद करने से लेकर, छात्रवृत्ति कार्यक्रम स्थापित करने में चिकित्सा सहायता की व्यवस्था करने तक, वे कई मानवीय प्रयासों में सबसे आगे रहे हैं। पिछले महीने, उन्हें उनके काम के लिए संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (यूएनडीपी) द्वारा प्रतिष्ठित एसडीजी स्पेशल ह्यूमेनिटेरियन एक्शन अवार्ड से सम्मानित किया गया था।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: