गर्व हमेशा इन बॉलीवुड सितारों के सिर पर होता है, यह मीडिया को भी हिट करता है, कारन जानकर आप चौक जाओगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

गर्व हमेशा इन बॉलीवुड सितारों के सिर पर होता है, यह मीडिया को भी हिट करता है, कारन जानकर आप चौक जाओगे

गर्व हमेशा इन बॉलीवुड सितारों के सिर पर होता है,यह मीडिया को भी हिट करता है,कारन जानकर आप चौक जाओगे

<-- ADVERTISEMENT -->



जब बॉलीवुड सितारे विशेष बन जाते हैं, तो मीडिया के साथ-साथ उनके प्रशंसक भी बहुत योगदान देते हैं। क्योंकि मीडिया उनकी छोटी-छोटी बातों को उनके प्रशंसकों तक पहुंचाने का काम करता है, इसलिए उन पर नजर रखना भी प्रशंसकों का काम है। फिर भी कई बॉलीवुड सितारे इतने घमंडी हैं कि वे प्यार से जवाब भी नहीं देते। वह अपने प्रशंसकों के लिए बहुत अशिष्ट है और मीडिया से टकराने के लिए कुख्यात भी है। तो आइए आज के लेख में ऐसे बॉलीवुड अभिनेताओं पर एक नज़र डालते हैं। 



श्रद्धा कपूर चेहरे से, यह बॉलीवुड अभिनेत्री बहुत भोली दिखती है। लेकिन वास्तव में श्रद्धा कपूर बहुत मूल्यवान अभिनेत्री हैं। श्रद्धा कपूर को फिल्म ए विलेन की सक्सेस पार्टी के दौरान मीडिया से इतना मोह था कि मीडिया ने उनकी एक फोटो भी ले ली।

  credit: third party image reference

काजोल बॉलीवुड अभिनेत्री को आमतौर पर उनकी मुस्कुराहट और चुलबुलेपन के लिए जाना जाता है। लेकिन वह अक्सर मीडिया पर गुस्सा करते भी देखे जाते हैं। कैमरे के साथ भी, उनका व्यवहार बच नहीं सका। जया बच्चन बॉलीवुड अभिनेत्री को पत्रकारों पर अपना गुस्सा उतारने के लिए जाना जाता है। जब पत्रकारों ने एक बार उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय को ऐश के रूप में संबोधित किया, तो वह गुस्से में थे। सलमान खान बॉलीवुड में सुल्तान के नाम से मशहूर सलमान खान कई बार मीडिया के निशाने पर आ चुके हैं। मीडिया के सामने ही नहीं बल्कि घटना के 2-3 घंटे देरी से पहुंचती है। वहीं, पत्रकारों के सामने यह बहुत महंगा है। वे अक्सर लड़ने के लिए भी उतरते हैं। ऋषि कपूर इसमें कोई संदेह नहीं है कि दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और उनके प्रशंसकों को बहुत प्यार मिला था और उनके प्रशंसक उन्हें प्यार से चिंटूजी कहते थे। लेकिन कई बार वह पत्रकारों की भीड़ और शोर से इतना नाराज हो जाता था कि मीडिया भी उसे सुनने के लिए मजबूर हो जाता था।

 

शाहीद कपूर अभिनेता को उनके चॉकलेटी लुक के लिए काफी पसंद किया जाता है, लेकिन उनका अभिमानी स्वभाव अक्सर शहर की चर्चा है। वह अचानक इतना गुस्से में है कि उसकी कोई सीमा नहीं है। एक बार एक साक्षात्कार के दौरान जब एक महिला ने उन्हें सर कहकर संबोधित किया, बदले में शाहिद कपूर ने उन्हें मौसी कहकर संबोधित किया। सबसे बड़ी बात यह है कि उन्हें अपनी गलती का अहसास भी नहीं था। 


करीना कपूर खान बॉलीवुड के सबसे छोटे नवाब सैफ अली खान की बेगम और अभिनेत्री करीना कपूर का चुलबुलापन कम नहीं है। करीना कपूर फिल्म निर्माताओं के खिलाफ अपनी शर्तों पर काम करने के लिए जानी जाती हैं। मीडिया के सामने भी करीना कपूर शो ऑफ करने से नहीं हिचकती हैं।

 

ऐश्वर्या राय बच्चन ऐश्वर्या राय, जया बच्चन की दुलारी बहू, जिसने अपनी सुंदरता से अपने प्रशंसकों को दीवाना बना दिया, वह भी कम चुलबुली नहीं है। मीडिया के साथ उनका व्यवहार अक्सर बहुत अनुचित होता है। उन्हें बार-बार एक उंगली के इशारे पर पत्रकारों को चुप कराते हुए देखा गया है। वे अपने कर्मचारियों पर गुस्सा भी कर रहे हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: