Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss14 की कंटेस्टेंट लिस्ट: रुबीना-अभिनव, जैस्मीन से लेकर राधे मां, घर में कौन होगा बंद

Bigg Boss 14 confirmed contestant list rubina abhinav to radhe maa eijaz khan jasmin bhasin locked.

<-- ADVERTISEMENT -->




Contestant List of Bigg Boss14
Contestant List of Bigg Boss14: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 14 के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। सिद्घार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, हिना खान, गौहर खान और अन्य जैसे पूर्व-बिग बॉस प्रतियोगियों के प्रोमो वीडियो और उपस्थिति पहले ही बना चुके हैं प्रशंसकों के बीच चर्चा। यह शो 3 अक्टूबर को प्रीमियर के लिए तैयार है, जब दर्शक शो के प्रतियोगियों से मिल पाएंगे। करण पटेल, ऐली गोनी, सलमान की सह-कलाकार स्नेहा उल्लाल, जैस्मीन भसीन, जीआईए मानेक, टीवी जोड़ी रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला, टीना दत्ता सहित टेलीविजन उद्योग से कई बड़े नाम इंटरनेट पर दौर कर रहे हैं। हालाँकि, जो कुछ भी आप सुनते हैं वह सच नहीं है।
यहां बिग बॉस 14 के प्रतियोगियों की सूची दी गई है, जो 1 अक्टूबर को घर के अंदर बंद हैं। चैनल ने पहले ही मशहूर हस्तियों के प्रोमो जारी करना शुरू कर दिया है, जिसने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है। 

एजाज खान

फिल्म और टीवी अभिनेता एजाज खान उद्योग में एक लोकप्रिय नाम है। उन्होंने काकवंजलि और क्या होगा निम्मो का जैसे प्रसिद्ध शो में मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं। उन्हें आखिरी बार टीवी पर ये मोहब्बतें में देखा गया था। निर्माताओं ने एक प्रोमो का भी अनावरण किया जिसमें सेलिब्रिटी का चेहरा छिपा हुआ था। ऐसा लगता है कि यूबर-कूल मिस्ट्री मैन कोई और नहीं बल्कि एजाज खान हैं। 


जैस्मीन भसीन

टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शो दिल से दिल तक में फेमस हुईं। रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में अपना साहसिक पक्ष दिखाने के लिए वह पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में रही हैं। जैस्मीन भसीन के बारे में अधिक पढ़ने के लिए क्लिक करें।

नैना सिंह

बेसर के साथ MTV की स्प्लिट्सविला जीतने के बाद, नैना सिंह अपने पावर-भरे व्यक्तित्व को bIgg बॉस 14 के घर में दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्हें आखिरी बार लोकप्रिय टीवी शो कुमकुम भाग्य में देखा गया था।


निशांत सिंह मलखानी



टीवी एक्टर निशांत सिंह मलकानी ने अपना शो गुड्डन तुमसे ना हो जाए छोड़ने के तुरंत बाद अफवाहें उड़ाई थीं कि वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा होंगे और यहां वह हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि निशांत अपने वास्तविक व्यक्तित्व से अपने प्रशंसकों को कैसे प्रभावित करते हैं। 

पवित्रा पुनिया




पवित्रा पुनिया एक दशक से अधिक समय से टीवी पर काम कर रही हैं। उन्होंने गीत-हुई सब पारेई के साथ दलजीत के रूप में अभिनय की शुरुआत की। तब बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लव यू जिंदगी में शो में देखा गया था। अब, वह बिग बॉस में अपने उग्र व्यक्तित्व से सबका दिल जीतने के लिए तैयार हैं। दिलचस्प बात यह है कि, पवित्रा पुनिया बिग बॉस 13 के प्रतियोगी पारस छाबड़ा की प्रेमिका थीं। 

राहुल वैद्य

सिंगर राहुल वैद्य ने इंडिया आइडल 1. में दिखाई देने पर अपने लिए एक नाम बनाया। उन्हें टीवी पर कुछ अन्य रियलिटी शो में भी देखा गया है और उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी गाया है। राहुल वर्तमान में टीवी अभिनेत्री दिशा परमार को डेट कर रहे हैं। 


जान कुमार सानू


सुपरस्टार सलमान खान द्वारा बिग बॉस के प्रेस कॉन्फ्रेंस में गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू को आधिकारिक तौर पर पेश किया गया। जान ने खुलासा किया कि उनके पिता हैरान थे जब उन्होंने सुना कि वह विवादास्पद रियलिटी शो में भाग ले रहे हैं। वे एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायक हैं, जिन्होंने तारे ज़मीन पर फिल्म का लोकप्रिय गीत बम बम बोले। उन्होंने 2016 में गायक के रूप में अपने करियर की शुरुआत अपने पिता के गीत एकले हम अकेले तुम से की थी। 

निक्की तम्बोली




अभिनेत्री निक्की तम्बोली दक्षिण फिल्म उद्योग में एक लोकप्रिय नाम है। उन्होंने तमिल और तेलुगु फिल्मों जैसे कांचन 3 और थिप्पारा मीसम में अभिनय किया है। निर्माताओं ने पहले ही एक प्रोमो जारी कर दिया है जो बिग बॉस 14 में अभिनेत्री के रूप में एक झलक दिखा रहा है। 

सारा गुरपाल

शहनाज गिल और हिमांशी खुराना के बाद पिछले साल प्रशंसा के ढेर लगे, एक और पंजाबी गायक-अभिनेत्री दिल जीतने के लिए तैयार है - सारा गुरपाल। उन्हें 2012 में मिस चंडीगढ़ के रूप में ताज पहनाया गया था और अब तक कई लोकप्रिय गीतों में दिखाया गया है।

रुबीना दिलैक - अभिनव शुक्ला


रुबीना दिलाइक अपने शो छोटी बहू के लिए और फिर शक्ति अस्तित्त्व केर एहसा की के लिए सबसे ज्यादा समय तक सुर्खियों में रहीं। वह शो में अपने पति और टीवी अभिनेता अभिनव शुक्ला के साथ भाग ले रही हैं। जर्सी नंबर 10 से टीवी पर अपने करियर की शुरुआत करने वाले इस अभिनेता ने आज तक कई शक्तिशाली किरदारों को निभाया है। रुबीना और अभिनव 2018 में शिमला में एक खूबसूरत शादी समारोह में बंध गए। तनाज़-बख्तियार और शिल्पा-अपूर्वा के बाद, वे घर में प्रवेश करने वाले तीसरे विवाहित जोड़े होंगे। 

शहजाद देओल

विकास गुप्ता का शो ऐस ऑफ स्पेस याद है? खैर, शहजाद देओल शो के एक प्रतियोगी थे जो बिग बॉस के समान अवधारणा पर बने थे। वह ऐस ऑफ स्पेस सीज़न 1 में फाइनलिस्ट थे। उन्होंने पंजाबी फिल्म उद्योग में काम किया है।


शार्दुल पंडित

शार्दुल पंडित को आखिरी बार कुलदीपक शो में देखा गया था। ऐसी खबरें थीं कि अभिनेता वित्तीय मुद्दों के कारण मुंबई में कठिन समय का सामना करने के बाद अपने घर लौट आया था।

राधेमां

स्वामी ओम के बाद, गॉडवुमन राधे मां बिग बॉस 14 में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। वह अपने विवादों और खुले व्यक्तित्व के लिए सुर्खियों में रहती हैं। पंजाब के गुरदासपुर जिले के दोरांगला गाँव में सुखविंदर कौर के रूप में जन्मी राधे मां को एक बार लाल मिनी स्कर्ट पहने देखा गया, जिसने उन्हें बहुत आकर्षित किया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Big Boss 14

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: