कंगना रनौत ने अपनी बहन से किया ऐसा मजाक, जानकर हैरान रह जाएंगे आप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कंगना रनौत ने अपनी बहन से किया ऐसा मजाक, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

कंगना रनौत ने अपनी बहन से किया ऐसा मजाक, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->



कंगना रनौत की बहन और प्रबंधक रंगोली चंदेल को एक पारिवारिक समारोह में अभिनेता की साड़ियों में से एक पहने हुए देखा गया था। कंगना ने मजाक में कहा कि यह टिकाऊ फैशन नहीं है, लेकिन 'जब्त' है, क्योंकि रंगोली ने साड़ी उधार ली थी और इसे एक बार पहनने के बाद वापस करने का वादा किया था लेकिन वह अपनी बात रखने में विफल रही।

कंगना रनौत ने अपनी बहन से किया ऐसा मजाक

कंगना ने एक समाचार लेख को साझा करते हुए लिखा, "सतत फैशन वह है जब आप अपने खुद के कपड़े दोहराते हैं लेकिन जब आपकी बहन आपके पसंदीदा कपड़े उधार लेती है और केवल एक बार पहनने का वादा करती है और इसे कभी भी जब्त नहीं किया जाता है,"।

रंगोली को मंडी में अपने दादा-दादी द्वारा आयोजित पारंपरिक हिमाचली पूर्व-विवाह समारोह में अपने भाई अक्षत के बड़ई में कंगना की साड़ी पहने देखा गया था। अभिनेता ने अनुष्ठान से एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह, रंगोली और घर की अन्य महिलाओं को उस पर हल्दी लगाते हुए देखा गया था।


पिछले महीने, कंगना ने ट्विटर पर दो तस्वीरें साझा कीं, और इस बारे में बात की कि किस तरह वह अपने सतरंगी विकल्पों के लिए एक बच्चे के रूप में 'हंसी' थी। उसने लंदन, पेरिस और न्यूयॉर्क फैशन वीक की अग्रिम पंक्तियों में बैठने के लिए एक 'गाँव का मसखरा' मानी जाने वाली यात्रा को साझा किया।

“जब मैं एक छोटी लड़की थी, तो मैंने खुद को मोतियों से सजाया, खुद के बाल काटे, जाँघें ऊँची मोजे और हील्स पहनीं। लोग मुझ पर हंसते थे। लन्दन, पेरिस, न्यूयॉर्क फैशन वीक में भाग लेने के लिए गाँव के जोकर होने से लेकर मुझे लगता है कि फैशन का मतलब अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के अलावा कुछ नहीं है।

दोस्तों इस लेख के बारे में आपकी क्या राय है, हमें कमेंट कर जरूर बताएं। और मनोरंजन से जुड़ी खबरें पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें। धन्यवाद।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: