मिर्जापुर वेब सीरीज की PM मोदी और CM योगी से शिकायत और ऋतिक ने खरीदे लगभग 100 करोड़ रुपये के दो घर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मिर्जापुर वेब सीरीज की PM मोदी और CM योगी से शिकायत और ऋतिक ने खरीदे लगभग 100 करोड़ रुपये के दो घर

मिर्जापुर वेब सीरीज की PM मोदी और CM योगी से शिकायत और ऋतिक ने खरीदे लगभग 100 करोड़ रुपये के दो घर

<-- ADVERTISEMENT -->



मिर्जापुर वेब सीरीज की PM मोदी और CM

अभिनेत्री तरनजीत कौर महिला केंद्रित फिल्म 'लव सेक्स सोप्रानो' के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। वह सिनेमा के चेहरे को बदलने की ख्वाहिश रखती हैं, जिसमें सामान्यत: एक पुरुष के नजरिये की बात की जाती है। तरनजीत ने आईएएनएस को बताया, "मैं पिछले कुछ समय से महिला केंद्रित कविताएं और कहानियां लिखती आ रही हूं। अपने शब्दों को चित्रपट में उतारने के मौके का मुझे इंतजार रहा है। एक फिल्म हमेशा से ही एक बेहद रचनात्मक विधि रही है।"

उन्होंने आगे कहा, "फिल्मों में महिलाओं के नजरिए को अब तक भली-भांति उकेरा नहीं गया है। इनमें पुरुषों के वर्चस्च और नजरिए का बोलबाला रहा है। मैं एक महिला के नजरिए से कहानी का जिक्र करना चाहती हूं। मुझे लगता है कि अब ऐसा होने का वक्त आ गया है। कई अन्य महिला फिल्मकार भी इन्हीं बदलावों पर गौर फरमा रही हैं, लेकिन हमें इसे और भी अधिक प्रयास करने की जरूरत है।"

ऋतिक ने खरीदे लगभग 100 करोड़ रुपये के दो घर : रिपोर्ट

अभिनेता ऋतिक रोशन के दो ऐसे अपार्टमेंट खरीदने की बात कही जा रही है, जिनकी कीमत लगभग 97.5 करोड़ रुपये है। अपार्टमेंट की खासियत यह है कि यहां से अरब सागर का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है। इनमें से एक अपार्टमेंट एक डूप्लेक्स पेंटहाऊस है और दूसरा एक एकल मंजिला घर है।

हिंदुस्तान टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कथित तौर पर इसी हफ्ते की शुरुआत में यह डील पूरी हुई और इसकी कुल कीमत 97.5 करोड़ रुपये है। यह अपार्टमेंट जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित एक 16वीं मंजिल की इमारत के 14वें व 15वें फ्लोर पर है।

मुंबई मिरर के मुताबिक, अपार्टमेंट से अरब सागर का साफ नजारा देखने को मिलता है और यह 38,000 वर्गफूट में फैला हुआ है। घर में 6,500 स्क्वॉयर फूट की छत है और उन्हें इसके तहत 10 पॉर्किं ग स्पॉट्स की सुविधा मिल रही है।

'ए सूटेबल..' में काम के दौरान पुरानी यादें ताजा हुईं : तान्या मानिकतला

मीरा नायर की वेब सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' के कुछ हिस्सों संग नवोदित अभिनेत्री तान्या मानिकतला ने व्यक्तिगत जुड़ाव महसूस किया। कई आम बच्चों की तरह तान्या भी अपने दादाजी से कहानियां सुनकर बड़ी हुई हैं, जो वैसे तो मूल रूप से लाहौर के रहने वाले थे, लेकिन विभाजन के बाद उन्हें भारत आकर बसना पड़ा था। अभिनेत्री का कहना है कि सीरीज में काम करने के दौरान परिवार व घर से जुड़ी उनकी कई पुरानी यादें ताजा हुईं क्योंकि उनकी इस परियोजना में ऐसे ही कई मुद्दों को शामिल किया गया है।

तान्या ने आईएएनएस को बताया, "जब मैं काफी छोटी थी, उस वक्त दादाजी अपने पाकिस्तान वाले घर के बारे में खूब सारी बातें करते थे। मुझे अभी उतना याद भी नहीं है, लेकिन जिस तरह से वह अपने छोड़े हुए घर और वहां अपनी पहचान के बारे में बताया करते थे, उससे विभाजन से पहले की एक छवि दिमाग में बैठ गई थी। मेरे लिए ये दादाजी की बताई गई उन्हीं पुरानी कहानियों, बातों का एक जिक्र था, जो वह मुझे बचपन में सुनाया करते थे। उनकी बातें हमेशा इन्हीं सारी चीजों से जुड़ी होती थीं।"

बिग बॉस के इस सीजन में घर की सदस्य निक्की तंबोली के बारे में कुछ तो खास है। आप उन्हें पसंद करें, उनसे नफरत करें, लेकिन आप उन्हें अनदेखा नहीं कर सकते। अभिनेत्री ने 'कंचना 3', 'चिकती गदिलो चितकोतुडु' और 'थिप्पारा मीसम' जैसी फिल्मों से बहुत जल्द लोकप्रियता हासिल की है। वहीं बिग बॉस के सीसीटीवी कैमरों के केंद्र बिंदु बनने में भी वह कामयाब रहीं। इसका कारण उनका व्यवहार है, जो उन्हें 'देसी' किम कार्दशियां की छवि में ढालता है।

उदाहरण के तौर पर टीवी अभिनेत्री जैस्मीन भसीन के साथ निक्की का एक टास्क जो वायरल हुआ था, उसे ले सकते हैं, जिसमें निक्की खुलेआम लड़ाई के दौरान मुंह पर सीधी बात करती नजर आई थीं।

मिर्जापुर की सांसद ने की 'मिर्जापुर 2' पर प्रतिबंध लगाने की मांग

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल ने वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए कहा है कि यह सीरीज जातीय विद्वेष फैला रही है। सांसद ने यह भी आरोप लगाया है कि हाल ही में एमेजॉन प्राइम पर जारी की गई यह सीरीज मिर्जापुर की 'हिंसक' क्षेत्र की छवि बना रही है।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मिर्जापुर एक 'सौहार्द का केंद्र' बन चुका है। इसकी छवि को खराब करने वाले जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।"

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Web-Series

Post A Comment:

0 comments: