विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शेयर की अपनी रोमांटिक तस्वीर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शेयर की अपनी रोमांटिक तस्वीर

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शेयर की अपनी रोमांटिक तस्वीर

<-- ADVERTISEMENT -->



क्रिकेटर विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की। उनके रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम के साथी एबी डिविलियर्स ने उन्हें सिल्हूट में पकड़ लिया, समुद्र में डुबकी लगाते हुए और एक-दूसरे की आंखों में प्यार से झांकते हुए।

विराट ने दिल और सनसेट इमोजीस के साथ तस्वीर को कैप्शन दिया। कमेंट्स सेक्शन में तारीफों के साथ पोस्ट को मिनटों के भीतर एक लाख लाइक्स पार कर गए। "इस तस्वीर में सब कुछ इतना सही है," एक प्रशंसक ने लिखा। "वाह कपतान साहब (वाह, कप्तान) रोमांस पर पूरी तरह से," एक और टिप्पणी की, साथ ही आग और दिल की योजनाएं भी। "रिलेशनशिप गोल्स," एक तीसरे प्रशंसक ने लिखा।

विराट और अनुष्का अगले साल जनवरी में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुश खबर साझा की, साथ ही कैप्शन दिया, “और फिर, हम तीन थे! जनवरी 2021 आ रहा है। ”

पिछले महीने, अनुष्का ने कहा कि मातृत्व का विनम्र था। अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “आप में जीवन के निर्माण का अनुभव करने से ज्यादा वास्तविक और विनम्र कुछ भी नहीं है। जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में क्या है? " विराट ने फोटो पर प्यार की बौछार की और टिप्पणी की, "एक फ्रेम में मेरी पूरी दुनिया।"

वर्तमान में, यह युगल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के चल रहे सीजन के लिए संयुक्त अरब अमीरात में है। अनुष्का को अक्सर स्टैंड्स में स्पॉट किया जाता है, विराट और उनकी टीम के लिए। शनिवार को वह क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर, यूट्यूबर धनश्री वर्मा, आरसीबी के लिए चीयरिंग में शामिल हुईं।

इस महीने की शुरुआत, अनुष्का विराट के लिए ताली बजाने और यहां तक ​​कि उस पर चुंबन उड़ाने में देखा गया था के रूप में वह चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ एक अर्धशतक मारा।

हाल ही में, जब एक मैच कमेंट्री के दौरान पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने अनुष्का को उनके पास भेजा। उन्होंने विराट की बल्लेबाजी के बारे में बात की और कहा कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान केवल अनुष्का की गेंदबाजी का अभ्यास किया, जिसमें मई में उनकी छत पर क्रिकेट खेलने का एक वायरल वीडियो था।

अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों में, टिप्पणियों को 'अरुचिकर' कहा। "वह, श्री गावस्कर, आपका संदेश विचलित करने वाला तथ्य है, लेकिन मैं आपके लिए यह व्याख्या करना पसंद करूंगा कि आपने एक पत्नी पर इस तरह के बयान देने के बारे में क्यों सोचा कि वह अपने पति के खेल के लिए उस पर आरोप लगा रही है? मुझे यकीन है कि पिछले कुछ वर्षों में आपने खेल पर टिप्पणी करते हुए हर क्रिकेटर के निजी जीवन का सम्मान किया है। क्या आपको नहीं लगता कि आपको मेरे और हमारे लिए समान सम्मान होना चाहिए? " उसने पूछा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: