बंगाली अभिनेत्री मिष्टी चक्रवर्ती के निधन की अफवाह पर अभिनेत्री ने कहा "मैं तो ज़िंदा हूं" - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बंगाली अभिनेत्री मिष्टी चक्रवर्ती के निधन की अफवाह पर अभिनेत्री ने कहा "मैं तो ज़िंदा हूं"

बंगाली अभिनेत्री मिष्टी चक्रवर्ती के निधन की अफवाह पर अभिनेत्री ने कहा मैं तो ज़िंदा हूं

<-- ADVERTISEMENT -->



बंगाली अभिनेत्री मिष्टी चक्रवर्ती

हैलो दोस्तो, अभी कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी का निधन हो गया जिसके बाद इस अभिनेत्री के चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ गई, सोशल मीडिया पर लोग इस अभिनेत्री को श्रद्धांजलि भी देने लगे, लेकिन इस दौरान एक कमाल की बात और हो गई। दरअसल जैसे ही लोगों को पता चला कि अभिनेत्री मिष्टी का निधन हो गया है तो कुछ लोगों ने बिना ज्यादा छानबीन के ही अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी के स्थान पर मिष्टी चक्रवर्ती के निधन की बात सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी, देखते ही देखते अभिनेत्री मिष्टी चक्रवर्ती से संबंधित यह खबर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगी। इसके बाद इस अभिनेत्री के घर पर भी लोगों के फोन आने लगे, इस अभिनेत्री के कई रिश्तेदार और दोस्तो ने जैसे ही सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री के निधन की खबर पढ़ी उससे वे काफी परेशान हो गए।


इसके बाद उन्होंने इस अभिनेत्री को फोन करके सारी खबर के बारे में सूचना दी, शुरुआत में तो इस अभिनेत्री ने इस खबर को मज़ाक मज़ाक में लिया लेकिन इसके बाद इस अभिनेत्री के परिवार वालों और रिश्तेदारों के फोन भी इस अभिनेत्री के पास आने लगे इसके बाद इस अभिनेत्री ने इस अफवाह को काफी सीरियस लेते हुए अपने सोशल मीडिया पर इस झूठी खबर की जानकारी दी। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कहा कि बड़े ही दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी का हाल ही में निधन हो गया, लेकिन वह अपने नाम के पीछे मुखर्जी लगाती थी और मैं अपने नाम के पीछे चक्रवर्ती लगाती हूं, कुछ जगह पर उनके निधन की खबर को मेरा नाम लेकर चलाया जा रहा है जो कि बिलकुल गलत है।


इस अभिनेत्री ने आगे कहा कि मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं और अभी ज़िंदा हूं, यह सारा कन्फ्यूजन एक जैसे नाम के कारण हुआ है लेकिन अब लोगों को यह जान लेना चाहिए, वह अलग हैं और मैं अलग हूं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: