Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तेजस्वी मदिवाड़ा की एक शानदार टोपी लुक देखे एकदम शानदार लग रही है

तेजस्वी मदिवाड़ा की एक शानदार टोपी लुक देखे एकदम शानदार लग रही है

<-- ADVERTISEMENT -->




तेजस्वी मदिवाड़ा की एक शानदार टोपी लुक देखे एकदम शानदार लग रही है

यहां हम टॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत डीवाओं में से एक के बारे में बता रहे हैं। उन्होंने तेलुगु उद्योग की कई हिट फिल्मों में काम किया था। मूल रूप से, वह फिल्म 'आइसक्रीम' में अपने चरित्र के लिए जानी जाती है। आइए तेजस्वी अवतार में उनकी नवीनतम तस्वीर पर चर्चा करते हैं। इन तस्वीरों में वह सुपर कूल और आकर्षक लग रही हैं और इंटरनेट पर वायरल हो गईं। सुपर कूल हैट के साथ यहां देखें तेजस्वी मदिवाड़ा की अद्भुत तस्वीरें।


जबकि उसके मेकअप के बारे में बात करते हैं, यह भारी मेकअप पसंद नहीं करता है। वह एक आरामदायक देखो के लिए विरोध करता है। कुछ मात्रा में ब्लश के साथ फाउंडेशन की कुछ मात्रा ने उनके मेकअप लुक को पूरा किया। हाइलाइटर की कुछ मात्रा उसके अद्भुत मेकअप को एक फिनिशिंग टच देती है। उसकी सुंदर आँखों के लिए भी वह भारी भरकम मेकअप पसंद नहीं करती। वह थोड़ी मात्रा में आईलाइनर और काजल का विरोध करती है। रेड कलर की लिपस्टिक उनके लुक को एक अतिरिक्त ग्लैम देती है।

ऊपर की तस्वीर में, यह दिवा एक सुपर स्टाइलिश मॉडल की तरह लग रहा है। वह एक आकाश नीला रंग डिजाइनर शीर्ष के लिए विरोध करता है। उसने पीले रंग की पलाज़ो पैंटी के साथ अपना टॉप मैच किया। उसके टॉप का डिज़ाइन कितना स्टाइलिश लग रहा है। टॉप का बैक डिज़ाइन उसके फैशनेबल लुक को एक अतिरिक्त आकर्षण देता है। उनके सुपर फैशनेबल लुक के बारे में सबसे दिलचस्प बात एक टोपी है। एक सुपर कूल टोपी उसे शांत और जीवंत दिखने में मदद करती है। उन्होंने अपने फोटोशूट इवेंट के लिए ब्राउन कलर के बैग का इस्तेमाल किया। वह एक समर्थक की तरह बैग के साथ बन गया। इस तस्वीर में, वह फैशन प्रेमियों के लिए सकारात्मक विचार व्यक्त करती है।


इस दिवा न्यूनतम गहने और सामान के लिए विकल्प है। एक ओवरसाइज़्ड राउंड शेप इयररिंग्स उसके फैशनेबल लुक को बढ़ाने में उसकी मदद करते हैं। न्यूनतम गहने उसे ताजा और जीवंत दिखने में मदद करते हैं।

धन्यबाद!!


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: