फिर से काम पर वापस लौटी तापसी पन्नू, जानें पूरी खबर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिर से काम पर वापस लौटी तापसी पन्नू, जानें पूरी खबर

फिर से काम पर वापस लौटी तापसी पन्नू, जानें पूरी खबर

<-- ADVERTISEMENT -->



तापसी पन्नू

तापसी पन्नू एक छुट्टी हैंगओवर का अनुभव कर रहा है। अनिवार्य रूप से महामारी परीक्षण लेने और नकारात्मक परिणाम प्राप्त करने के बाद अभिनेता, जो हसीन दिलरुबा की शूटिंग के लिए लौट आए हैं, ने अपने हालिया मालदीव के एक चित्र को इंस्टाग्राम पर साझा किया। उसने कहा कि वह प्यार और खुशी ’के साथ अपने समुद्र तट की छुट्टी पर लौट रही है।

“सभी प्यार और खुशी के साथ इसे वापस देख रहे हैं। कायाकल्प ऊर्जा, विदेशी तन लाइनों और सबसे महत्वपूर्ण नकारात्मक रिपोर्ट के साथ पीस को वापस प्राप्त करना।


राजस्थान में विजय सेतुपति के साथ अपनी तमिल फिल्म की शूटिंग को पूरा करने के बाद, तापसी अपनी बहनों, शगुन और इवानिया के साथ मालदीव चली गईं और अफवाह फैलाने वाले बॉयफ्रेंड माथियास बोए। उसने छुट्टी की लुभावनी तस्वीरें साझा कीं और यहां तक ​​कि एक आकर्षक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें आकर्षक ’बिगगिनी शूट रेप’ के बारे में लिखा था।

तापसी ने हसीन दिलरुबा के सेट से एक झलक भी साझा की, जिसकी वह फिलहाल शूटिंग कर रही हैं। वह फोटो में एक विस्तृत नाक की अंगूठी पहने हुए दिखाई दे रही है। उन्होंने लिखा, "तन मन का धन 'रानी कश्यप घर में वापस ... हसीनदिलरुबा," उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा।

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हाल ही के एक साक्षात्कार में, तापोसे ने कोरोनोवायरस महामारी के बीच शूट करने के लिए लौटने के बारे में खोला। "जब हमने सेट पर आने और शूटिंग शुरू करने का फैसला किया, तो हम सभी ने अपने मन को समझा दिया था कि कहीं न कहीं एक शुरुआत करनी है। यह एक वायरस है, डायनासोर नहीं जिसे आप दरवाजे बंद करके रख सकते हैं। और डब्ल्यूएचओ का कहना है कि यह हमारे जीवन से दो साल से बाहर नहीं जा रहा है, इसलिए क्या हम सिर्फ दो साल के लिए काम नहीं करेंगे? " उसने कहा।

“हम बस इतना कर सकते हैं कि हम अपनी आदतों और स्वच्छता और सभी के बारे में सावधान रहें। हम इतने अधिक पागल नहीं हो सकते कि इससे हमारे काम में बाधा उत्पन्न होने लगे। हम बाहर आकर उसका सामना करते हैं, ”उसने कहा।

तापसी को आखिरी बार अनुभव सिन्हा की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म थप्पड़ में देखा गया था। उनकी किटी में कई दिलचस्प परियोजनाएं हैं, जिनमें हसीन दिलरुबा, लूप लापेटा, शाबाश मिठू और रश्मि रॉकेट शामिल हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: