अंकिता दवे का ये ड्रेसिंग स्टाइल आप को लुभा सकता है, अवश्य जाने इसके बारे में - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अंकिता दवे का ये ड्रेसिंग स्टाइल आप को लुभा सकता है, अवश्य जाने इसके बारे में


<-- ADVERTISEMENT -->



कपड़ों की बात करते समय लड़कियां पागल और उत्साहित महसूस करती हैं। चाहे वह आधुनिक हो या पारंपरिक लड़कियां फैशनेबल और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं। चाहे वह सहजता से देखने की बात हो, वे ठाठ और आधुनिक संगठनों का अनुसरण करते हैं। यहां हम अंकिता दवे के हालिया आउटफिट के बारे में बात कर रहे हैं जहां वह फैशन प्रेमियों के लिए प्रमुख अलमारी के लक्ष्य देती हैं। ये तस्वीरें उसे जनता से बहुत सारा प्यार हासिल करने में मदद करती हैं। यहां देखें अंकिता दवे की इंस्टाग्राम पर हाल ही की तस्वीरें।



अपने मेकअप के बारे में बात करते हुए, यह दिवा मेकअप गेम को बहुत आसानी से स्वीकार करता है। निस्संदेह उसके मेकअप खेल बिंदु पर हैं। वह एक निर्दोष आकर्षक दिखने के लिए विरोध करता है। उसने कुछ फाउंडेशन लगाए जो उसकी स्किन टोन से मेल खा रहा है। कुछ मात्रा में ब्लश के लिए गया और उसके चमकदार चेहरे के मेकअप के लिए हाइलाइट किया गया। मरून कलर की लिपस्टिक उनके लुक को एक अतिरिक्त ग्लैम देती है। उसका आई मेकअप सुपर ठाठ लग रहा है। उसने काजल और आईलाइनर की कुछ मात्रा अपनी आँखों में बढ़ाव के लिए लगाई। वह पेस्टल कलर आईशैडो के कुछ मात्रा में गई। उसने अपने भूरे रंग के बालों को साइड पार्टीशन के साथ खुला रखा था।


इस तस्वीर में यह टेलीविजन दिवा तेजस्वी और तेजस्वी लग रहा है। वह एक सुपर स्टाइलिश आउटफिट का चयन करती है जो आकस्मिक सर्दियों के दिनों के लिए एकदम सही है। उसने मैरून रंग का स्टाइलिश विंटर आउटफिट पहना है। इस पोशाक में केंद्र और सामने एक निचला रेखा है। उनके लुक की सबसे दिलचस्प बात है बेल्ट डिजाइन। पोशाक का यह रंग उसे सुपर ठाठ देखने में मदद करता है। इस पोशाक में, वह फैशन प्रेमियों के लिए सकारात्मक लिबास से बाहर निकलती है।


यह दिवा गहने के भारी भार को पसंद नहीं करता है। कोई भी गहने उसे नए और जीवंत रूप को बढ़ाने में मदद नहीं करता है। अपने सामान के बारे में बात करते समय यह दिवा केवल एक छोटे बाल क्लिप को पसंद करता है। सुंदर नेल पॉलिश उसे आकर्षक दिखने में मदद करती है।

धन्यबाद!!

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: