कैटरीना कैफ की सुपरहीरो फिल्म की शूटिंग 4 देशों में होगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कैटरीना कैफ की सुपरहीरो फिल्म की शूटिंग 4 देशों में होगी

कैटरीना कैफ की सुपरहीरो फिल्म की शूटिंग 4 देशों में होगी

<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर वर्तमान में कैटरीना कैफ के साथ अपनी अनटाइटल्ड सुपरहीरो फिल्म पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। वह वर्तमान में मुंबई में स्थानों के लिए स्काउटिंग कर रहा है।

कैटरीना कैफ की सुपरहीरो फिल्म की शूटिंग 4 देशों में होगी

ईशान खट्टर और अन्या पांडे अभिनीत फिल्म खली पीली के सह-निर्माता के बाद, फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर वर्तमान में कैटरीना कैफ के साथ अपनी अनटाइटल्ड सुपरहीरो फिल्म पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। निर्देशक ने एक्शन फिल्म को एक बड़े जीवन की कहानी के रूप में देखा है जिसे कई देशों में शूट किया जाएगा। वह इस समय दुबई में स्थानों की तलाश कर रहा है। मिड-डे के साथ एक साक्षात्कार में, फिल्म निर्माता ने कहा है कि उनके पास दुबई और अबू धाबी में बंद स्थान हैं। जल्द ही, वह पुनरावृत्ति के लिए पोलैंड और जॉर्जिया के प्रमुख होंगे। अली ने यह भी कहा, "हम इसे तीन से चार देशों में शूट करने की योजना बना रहे हैं।"

लेखक-निर्देशक अपनी पहली महिला सुपरहीरो में से एक बॉलीवुड को उपहार देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कहानी एक भारतीय सेटिंग में निहित होगी। वे भारत में फिल्म का एक हिस्सा शूट करेंगे और हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और दिल्ली में शूटिंग करेंगे। "हम उन भागों के लिए पहाड़ी इलाके की जरूरत है," अली का उल्लेख किया।

एक सप्ताह के बाद पुनरावृत्ति में, फिल्म निर्माता ने स्वीकार किया कि स्काउटिंग नए सामान्य में एक कठिन कार्य बन गया है। उन्होंने कहा कि अब हर स्थान एक कोविद परीक्षण की मांग करता है, इसलिए यह अधिक समय लेने वाला और बजट पर भारी हो गया है।

इसके अलावा, कैटरीना कैफ को इस फिल्म के लिए कठोर प्रशिक्षण से गुजरना होगा। अली अब्बास जफर ने कहा कि उनकी फिल्म एक विस्तृत सेट-अप की मांग करती है। इसलिए, वे कैटरीना द्वारा फोन भूत और टाइगर 3 को लपेटने के बाद अगले साल ही इसे फर्श पर ले जाएंगे। "वह अपनी चपलता को बनाए रखने के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन जैसे ही वह अपनी तारीखों का आवंटन करते हैं, हम उनका शारीरिक तैयारी शुरू कर देंगे," समाप्त किया।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: