ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री मोहिना कुमारी को हुआ कोरोना, परिवार सहित 17 लोग हुए क्वारंटीन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री मोहिना कुमारी को हुआ कोरोना, परिवार सहित 17 लोग हुए क्वारंटीन

ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री मोहिना कुमारी को हुआ कोरोना, परिवार सहित 17 लोग हुए क्वारंटीन

<-- ADVERTISEMENT -->



देशभर में कोरोना वायरस ने तबाही मचा रखी है. आम से लेकर खास तक हर कोई इस वायरस की चपेट में आ रहा है. हाल ही में मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का इस वायरस की वजह से निधन हो गया. अब यह खबर मिली है कि टीवी अभिनेत्री और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी भी कोरोना वायरस से संक्रमित है.

mohena kumari

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति गोयंका की भूमिका निभाने वाली मोहिना कुमारी और उनके परिवार के चार अन्य सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. मोहिना के ससुर और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, मोहिना के पति सुयश, जेठानी आराध्या और उनका 5 साल का बेटा श्रेयांश कोरोना की चपेट में है.

corona

बता दें कि उनके घर में काम करने वाले 17 कर्मचारी भी कोरोना वायरस से संक्रमित है. सभी को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है. बता दें कि मोहिना कुमारी के घर के 41 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे जिनमें से 22 लोग संक्रमित निकले हैं.

corona

मोहिना कुमारी ने बीते साल अक्टूबर में सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत के साथ शादी की थी. इन दोनों की शादी रीवा में हुई थी. मोहिना कुमारी रीवा के महाराज पुष्पेंद्र सिंह की बेटी है. उनकी शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: