Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब शूट हो गया था खत्म, फिर भी कैटरीना कैफ को नहीं छोड़ रहे थे शाहरुख खान, वीडियो हुआ वायरल

जब शूट हो गया था खत्म, फिर भी कैटरीना कैफ को नहीं छोड़ रहे थे शाहरुख खान, वीडियो हुआ वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->


shah rukh khan katrina
फिल्मों की शूटिंग इन दिनों बंद है, लेकिन सेलेब्स से जुड़े पुराने वीडियोस काफी वायरल हो रहे हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ और शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हुआ, जो फिल्म जब तक है जान की शूटिंग के दौरान का है. इस वीडियो में शाहरुख ने कैटरीना कैफ को गले लगाया हुआ है. हालांकि सूट खत्म होने के बाद भी शाहरुख कैटरीना के साथ मजाक करते हुए उन्हें गले लगा कर रखते हैं, जिसके बाद कैटरीना और शाहरुख दोनों ही हंसने लगते हैं.

हाल ही में शाहरूख को मन्नत की बालकनी में शूटिंग करते हुए देखा गया. शाहरूख कुछ नया लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं. ऐसी तस्वीरें देखकर फैंस बहुत उत्साहित हो गए और अब उन्हें बड़ी स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान दो कमरों के बीच में खड़े हुए अपना सिग्नेचर पोज दे रहे हैं.
शाहरूख लॉकडाउन के दौरान से ही अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं. शाहरुख की आखिरी फिल्म जीरो थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इस फिल्म में शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थी.
शाहरुख ने कई वेब सीरीज को भी प्रोड्यूस किया है. हाल ही में उनकी वेब सीरीज बेताल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी जिसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Shahrukh Khan

Post A Comment:

0 comments: