Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

खान परिवार पर गंभीर आरोप लगाने वाले डायरेक्टर पर सलमान खान के पिता हुए नाराज, दिया बड़ा बयान

खान परिवार पर गंभीर आरोप लगाने वाले डायरेक्टर पर सलमान खान के पिता हुए नाराज, दिया बड़ा बयान

<-- ADVERTISEMENT -->


सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री का काला सच सबके सामने आ रहा है. कई बड़े सितारों पर गंभीर आरोप लग रहे हैं. फिल्म दबंग के डायरेक्टर अभिनव सिंह कश्यप ने लंबी चौड़ी फेसबुक पोस्ट लिखकर सलमान खान के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिस पर अरबाज खान ने लीगल एक्शन लेने की बात कही.


सलमान खान के पिता सलीम खान भी इस वजह से काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं. अभिनव कश्यप ने फेसबुक पोस्ट में सलमान खान और उनके भाइयों द्वारा उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया था. अरबाज ने इस पर एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए कहा कि इस पोस्ट के सामने आने से पहले ही वह उनके खिलाफ लीगल एक्शन ले चुके हैं.

Salman Khan

अरबाज ने कहा कि हमने 2012 में फिल्म दबंग 2 शुरू करने से पहले अभिनव से बात की थी. लेकिन उसके बाद उनसे कोई बात नहीं हुई. मुझे नहीं पता यह सब कहां से आया. इससे पहले भी उनकी एक पोस्ट आई थी जिसके बाद हमने लीगल एक्शन लिया था. सलमान के पिता सलीम खान ने भी इस पर जवाब दिया.

Salman Khan

अभिनव कश्यप के आरोपों का जवाब देते हुए सलीम खान ने कहा- जी हां हमने ही सब खराब किया है ना. आप पहले जाकर उनकी फिल्में देखिए, फिर हम बात करते हैं. सलीम ने यह भी कहा कि उन्होंने मेरा नाम डाला है ना. उन्हें शायद मेरे पिताजी का नाम नहीं पता. उनका नाम है राशिद खान. उन्होंने हमारे दादा और परदादाओं के नाम भी डालने दीजिए. उन्हें जो करना है करने दीजिए. उन्होंने जो कहा, मैं उस पर रिएक्ट करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: