सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलीं रतन राजपूत, बोलीं- हिम्मत देनी गई थी लेकिन लेकर आ रही हूं - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलीं रतन राजपूत, बोलीं- हिम्मत देनी गई थी लेकिन लेकर आ रही हूं

सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलीं रतन राजपूत, बोलीं- हिम्मत देनी गई थी लेकिन लेकर आ रही हूं

<-- ADVERTISEMENT -->




सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में आत्महत्या कर ली. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया. पुलिस लगातार जांच कर रही है. फिल्म और टीवी जगत के कुछ सितारे सुशांत के घर उनके परिवार और पिता से मिलने पहुंच रहे हैं. हाल ही में टीवी अभिनेत्री रतन राजपूत भी सुशांत के घर उनके पिता से मिलने पहुंची.


रतन राजपूत ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी. उन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. रतन ने वीडियो में बताया कि वह सुशांत के घर गई थी. वहां उन्होंने उनके पिता और बहन से मुलाकात की. रतन ने बताया कि सुशांत के पिता काफी अलग हैं. उन्हें देखकर मैं हैरान रह गई. वह काफी सकारात्मक और शांत लगे.


रतन ने बताया कि वह वहां गईं तो सुशांत के परिवार को हिम्मत देनी थी. लेकिन उन्हें खुद वहां जाकर हिम्मत मिली है. रतन ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- अब मेरी जिंदगी पर नॉर्मल हो रही है. शुक्रिया अंकल (सुशांत के पिता). मैं बस प्रार्थना कर रही हूं और न्याय का काम भगवान पर छोड़ रही हूं. वो सब कुछ देख रहा है.


बता दें कि रतन राजपूत भी पटना की रहने वाली है. इन दिनों वह अपने पटना स्थित घर पर ही हैं. रतन ने सुशांत की मौत के बाद वीडियो शेयर किया था. इसके जरिए उन्होंने बताया था कि उनकी मां सुशांत की मौत के बाद काफी परेशान है और वह उन्हें मुंबई नहीं जाने देना चाहती.


<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Death

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: