Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

किसी हीरोइन से कम नहीं है इन विलेन्स की बेटियां, जाने क्या करती हैं

किसी हीरोइन से कम नहीं है इन विलेन्स की बेटियां, जाने क्या करती हैं

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड में 21 जून को फादर्स डे धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया. बॉलीवुड में कई बाप-बेटी की जोड़ियां है जिनके बारे में लोगों को नहीं पता. बॉलीवुड में कई विलेन्स हैं जिनकी बेटियां बहुत खूबसूरत है. आइए जानते हैं बॉलीवुड के मशहूर विलेन्स की खूबसूरत बेटियों के बारे में.

famous-bollywood-villains-and-his-beautiful-daughters

अमरीश पुरी अपने जमाने के कामयाब अभिनेता रहे. अमरीश पुरी की बेटी का नाम नम्रता है. नम्रता फिल्मी दुनिया से दूर है. उन्होंने ग्रेजुएशन के बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग में मास्टर्स डिग्री हासिल की. वह एक कॉस्टयूम डिजाइनर भी है. उन्होंने शिरीष बागवे से शादी की और उनकी एक बेटी भी है.

अमरीश पुरी

फिल्म शोले में सांभा का किरदार निभाने वाले मैकमोहन की दो बेटियां हैं जिनका नाम मंजरी और विनती है. मंजरी राइटर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर है. जबकि विनती राइटर, प्रोडक्शन डिजाइनर और आर्ट डायरेक्टर है.

रंजीत

रंजीत ने ज्यादातर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया. रंजीत की बेटी दिव्यांका फैशन और ज्वेलरी डिजाइनर है.

बॉलीवुड के जाने-माने विलेन डैनी की एक बेटी है जिसका नाम पेमा डेंग्जोंगपा है. पेमा डेंग्जोंगपा लंदन कॉलेज ऑफ कम्युनिकेशन से पढ़ाई कर चुकी हैं.

डैनी

फिल्म शोले में गब्बर सिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता अमजद खान की बेटी का नाम अहलम है, जो रंगमंच से जुड़ी हुई है. अहलम ने 2011 में जफर कराचीवाला से शादी कर ली थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: