सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर आलिया, करण और सलमान के साथ हुआ ऐसा, फैन हो सकते हैं निराश - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर आलिया, करण और सलमान के साथ हुआ ऐसा, फैन हो सकते हैं निराश

सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर आलिया, करण और सलमान के साथ हुआ ऐसा, फैन हो सकते हैं निराश

<-- ADVERTISEMENT -->



सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद  (Nepotism) को लेकर काफी विवाद हो रहा है. सुशांत सिंह राजपूत ने आखिर आत्महत्या क्यों की, हर कोई यह जानना चाहता है. लेकिन इस वजह से बॉलीवुड के कई सितारों की जमकर आलोचना हो रही है. आलिया भट्ट का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. 

sushant-singh-rajput-death-alia-bhatt-karan-johar-salman-khan-lost-the-highest-number-of-followers-on-social-media

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फैंस सोशल मीडिया के जरिए सलमान खान, आलिया भट्ट, करण जौहर जैसे कई सितारों की आलोचना कर रहे हैं और इनके फॉलोअर्स की संख्या में भी तेजी से गिरावट आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में 4.5 लाख की कमी आई है.

salman khan

जबकि करण जौहर के 1,90,000 फॉलोअर्स कम हो गए हैं. वहीं सलमान खान के लगभग 50,000 फॉलोअर्स कम हो गए हैं. जबकि कंगना रनौत, श्रद्धा कपूर, कृति सेनन के फॉलोअर्स की संख्या में इजाफा हुआ है. कृति सेनन और श्रद्धा कपूर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनसे जुड़ी हुई पोस्ट सोशल मीडिया पर कर रही हैं. दोनों अभिनेत्रियां सुशांत के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुई थी.

sushant singh rajput death news

कंगना रनौत ने भी सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई सितारों पर भाई भतीजावाद का आरोप लगाया. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा जल्द ही रिलीज होगी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Salman Khan

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: