Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पति और बच्चों संग गुपचुप ससुराल पहुंचीं सलमान की बहन, लगाई जा रही हैं ऐसी अटकलें

पति और बच्चों संग गुपचुप ससुराल पहुंचीं सलमान की बहन, लगाई जा रही हैं ऐसी अटकलें

<-- ADVERTISEMENT -->


दुनिया भर में अभी तक कोरोना वायरस का प्रकोप खत्म नहीं हुआ है. रोज हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं. भारत में भी हालात गंभीर है. सरकार ने लॉकडाउन में थोड़ी ढील दे दी है. ऐसे में आमजनों से लेकर बॉलीवुड सितारे भी अब काम के सिलसिले में घर से बाहर निकल रहे हैं. हाल ही में यह खबर मिली कि सलमान खान की बहन अर्पिता खान अपने पति और बच्चों के साथ हिमाचल प्रदेश पहुंची.

arpita khan ayush sharma

कुछ दिन पहले प्रशासन की मंजूरी के बाद अर्पिता गुपचुप तरीके से हेलीकॉप्टर के माध्यम से हिमाचल प्रदेश के मंडी पहुंची. इसके बाद उन्होंने अपने परिवार सहित खुद को होम क्वारंटाइन किया. यह भी बताया जा रहा है कि परिवार के सदस्यों के सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके हैं और रिपोर्ट का इंतजार है.

arpita khan ayush sharma

अर्पिता शादी के बाद दूसरी बार मंडी पहुंची हैं. वैसे कोरोना वायरस महामारी के खतरे को देखते हुए लोग कहीं भी जाने से बच रहे हैं. ऐसे में अचानक से अर्पिता का हिमाचल पहुंचाना सबके लिए हैरान करने वाला है. तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

arpita khan ayush sharma

बता दें कि अर्पिता ने पूर्व केंद्रीय संचार मंत्री सुखराम के पोते और पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल शर्मा के बेटे आयुष शर्मा के साथ शादी की है. खबरों के मुताबिक, अर्पिता अपने परिवार के साथ अनिल शर्मा के नए मकान में रह रही हैं. बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म का मामला गरमाया हुआ है, जिस वजह से अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: