खुद से 18 साल बड़े अभिनेता संग अफेयर की खबरों के चलते परेशान थीं बालिका वधू फेम अविका गौर, दिखने लगी ऐसी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

खुद से 18 साल बड़े अभिनेता संग अफेयर की खबरों के चलते परेशान थीं बालिका वधू फेम अविका गौर, दिखने लगी ऐसी

खुद से 18 साल बड़े अभिनेता संग अफेयर की खबरों के चलते परेशान थीं बालिका वधू फेम अविका गौर, दिखने लगी ऐसी

<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी सीरियल बालिका वधू से घर-घर में लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री अविका गौर 23 साल की हो गई है. अविका गौर जब केवल 11 साल की थी, उन्होंने तभी सीरियलों में काम करना शुरू कर दिया था. हालांकि कुछ समय पहले उनके 18 साल बड़े एक्टर के साथ अफेयर में होने की खूब खबरें आई थी. अविका को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था.

anandi avika

अविका को सीरियल बालिका वधू से लोकप्रियता मिली. इससे पहले उन्होंने राजकुमार आर्यन, मेरी आवाज को मिल गई रोशनी, करम अपना-अपना जैसे सीरियलों में भी काम किया. अविका 2011 में सीरियल ससुराल सिमर का में भी नजर आई. उस समय अविका ने एक शादीशुदा महिला का किरदार निभाया था. लेकिन वह तब केवल 14 साल की थी.

anandi avika

अभिनेता मनीष ने उनके पति की भूमिका निभाई थी. हालांकि इसी दौरान अविका और मनीष के अफेयर की खबरें आने लगी. उस समय अविका केवल 16 साल की थी. जबकि मनीष रायसिंघानी 34 साल के थे. एक इंटरव्यू में अविका ने कहा था कि मैं और मनीष अच्छे दोस्त हैं और हमें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कह रहे हैं.

anandi avika

अविका ने बताया था कि जब हम दोनों को लेकर ऐसी खबरें आ रही थी तो मैं मानसिक और शारीरिक रूप से बीमार रहने लगी थी. इस वजह से हमने एक-दूसरे से बात करना तक बंद कर दिया था. लेकिन फिर भी हमारे लिंकअप की खबरें आना बंद नहीं हुई, फिर हमने दोस्त बने रहने का फैसला किया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: