Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कुछ घंटे पहले शेयर किया था यह डांस वीडियो

16 year old tiktok star siya kakkar committed suicide- 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कुछ घंटे पहले शेयर किया था यह डांस वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->






16 year old tiktok star siya kakkar committed suicide- 14 जून को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. फैंस उस सदमे से उबर भी नहीं पाए थे कि अब एक और बुरी खबर सामने आ गई है. 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. सिया कक्कड़ टिकटॉक स्टार पर काफी पॉपुलर थी. अभी तक उनके ऐसा करने के पीछे की वजह का पता नहीं चला है.


विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी. यह भी बताया जा रहा है कि सिया ने पिछली रात अपने मैनेजर अर्जुन से एक कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बात की थी. अर्जुन ने बताया कि सिया उस समय ठीक थी और अच्छे मूड में थी. उनकी बातों से बिल्कुल भी ऐसा नहीं लग रहा था कि वह परेशान है.

अर्जुन को भी यह समझ नहीं आ रहा कि आखिर उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया. खबरों के मुताबिक, सिया ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. टिकटॉक स्टार पर उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह दिल्ली के प्रीत विहार की रहने वाली थी.


View this post on Instagram

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on
उन्होंने फांसी लगाने से पहले सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो भी अपलोड किया था जो लोगों को खूब पसंद आया. सिया के फैंस को जैसे ही उनके मरने की खबर मिली तो सब हैरान रह गए. सोशल मीडिया के जरिए फैंस नम आंखों से सिया को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: